पीएम करेंगे  'परीक्षा पे चर्चा 2021' कार्यक्रम , ऑनलाइन हुआ रजिस्ट्रशन 

  1. Home
  2. युवा

पीएम करेंगे  'परीक्षा पे चर्चा 2021' कार्यक्रम , ऑनलाइन हुआ रजिस्ट्रशन 

पीएम करेंगे  'परीक्षा पे चर्चा 2021' कार्यक्रम , ऑनलाइन हुआ रजिस्ट्रशन 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मूल्यवान टिप्स साझा करने के लिए जल्द ही छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों के साथ बातचीत करेंगे। पीएम मोदी 'परीक्षा पे चर्चा 2021' कार्यक्रम के जरिए छात्रों को बताएंगे कि कैसे बोर्ड परीक्षा के तनाव को कम करें। दरअसल, पीएम मोदी का 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम का उद्देश्य ही है कि छात्र कैसे बोर्ड परीक्षाओं के तनाव को कम करें और किस तरह से आराम से परीक्षा दें। 'परीक्षा पे चर्चा' के जरिए प्रधानमंत्री मोदी छात्रों को एग्जाम को लेकर होने वाला तनाव दूर करने के टिप्स देते हैं।

शिक्षा मंत्रालय ने पीएम मोदी के 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के बारे में आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए जानकारी साझा की है। मंत्रालय का कहना है कि 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के विवरण की जानकारी के बारे में जल्द ही घोषणा होगी। बता दें कि इस साल अभी 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम की तारीख घोषित नहीं हुई है। पीएम मोदी यह कार्यक्रम साल 2018 से कर रहे हैं। 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के जरिए पीएम मोदी हर साल  छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से संवाद करते हैं। इस साल पीपीसी के लिए 10.39 लाख छात्रों ने रजिस्ट्रेशन किया है। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, 2.62 लाख शिक्षकों और 93,000 अभिभावकों ने भी 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के लिए पंजीकरण किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।