वाराणसी पुलिस लाइन से चौकाघाट तक 27 फरवरी को पीएम नरेन्‍द्र मोदी का रोड शो

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी

वाराणसी पुलिस लाइन से चौकाघाट तक 27 फरवरी को पीएम नरेन्‍द्र मोदी का रोड शो

वाराणसी पुलिस लाइन से चौकाघाट तक 27 फरवरी को पीएम नरेन्‍द्र मोदी का रोड शो


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 27 फरवरी को बनारस आगमन हो रहा है। इसको लेकर संगठन व प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां तेज कर दी गई हैं। दोपहर को बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उतरकर शहर के पुलिस लाइन तक हेलीकाप्टर से आएंगे। जहां से संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय मैदान तक सड़क से जाएंगे। इस दौरान अघोषित रोड शो करेंगे। इसको लेकर प्रशासनिक स्तर पर भी तैयारी हो रही है।

इसके अलावा जनसभा से पहले ही मौके पर शहर के कुछ प्रबुद्धजनों से भी पीएम मोदी मुलाकात कर सकते हैं। संवाद के दौरान बनारस का मन टटोल सकते हैं। पीएम मोदी के आगमन को लेकर गुरुवार को संगठन ने तैयारियां तेज कर दी है। प्रधानमंत्री 27 फरवरी को संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में बूथ पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस निमित्त सिगरा, गुलाब बाग स्थित भाजपा कार्यालय में पदाधिकारियों की बैठक संपन्न हुई। इसमें राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने प्रधानमंत्री मोदी के बूथ पदाधिकारियों के साथ सम्मेलन की कार्य योजना पर चर्चा की। व्यवस्था के लिए चुनिंदा व अनुभवी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी। जिले की आठों विधानसभा सीटों के प्रत्येक बूथ से छह पदाधिकारियों को सम्मेलन में भाग लेने के लिए व्यापक कार्य योजना बनी। गुजरात राज्य के संगठन महामंत्री रत्नाकर ने कहा कि बूथ पदाधिकारियों के अतिरिक्त वाराणसी में निवास करने वाले शक्ति केंद्र के संयोजक, मंडल पदाधिकारी महानगर व जिले के पदाधिकारी क्षेत्र पदाधिकारी व प्रदेश तथा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की भी उपस्थिति रहेगी।

इनको सौंपी जिम्मेदारियां

प्रवेशिका की जिम्मेदारी राहुल सिंह, प्रवीण सिंह और सुनील मिश्रा को है। स्थल और जल व्यवस्था राकेश शर्मा, आत्माविशेश्वर, मंच व्यवस्था राम प्रकाश दुबे और अमित राय, सुरक्षा व्यवस्था इंद्रभूषण कुशवाहा, आशुतोष पाल, रजत जायसवाल और अमन सोनकर की है। वाहन की जिम्मेदारी जगदीश त्रिपाठी, पार्किंग बृजेश चौरसिया और सुशील गुप्ता को सौंपी गई। हेलीपैड व प्रशासनिक व्यवस्था की जिम्मेदारी मुरलीधर सिंह और संजीव चौरसिया, प्रोटोकाल नवीन कपूर और शैलेष पांडेय, स्वच्छता नरसिंह दास, साज-सज्जा संदीप केशरी और अश्वनी तुफानी, मीडिया की धर्मेन्द्र सिंह, नवरतन राठी, संतोष सोलापुरकर और प्रमोद तिवारी के जिम्मे है। सोशल मीडिया पुष्पेन्द्र प्रताप सिंह, आईटी विभाग की जिम्मेदारी विजय गुप्ता की है। कार्यक्रम संयोजक क्षेत्रीय महामंत्री अशोक चौरसिया हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।