पीएम नरेंद्र मोदी ने जेवर में किया सबसे बड़े एयरपोर्ट का शिलान्यास

पीएम नरेंद्र मोदी ने जेवर में किया सबसे बड़े एयरपोर्ट का शिलान्यास

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। नरेंद्र मोदी ने जेवर में 'नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे' का शिलान्यास किया।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जेवर में 'नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे' का शिलान्यास किया. इस दौरान उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद रहे.

भारत के नागरिकों ने एक बदलते हुए भारत को देखा है- योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जेवर में कहा कि यहां के किसानों ने कभी गन्ने की मिठास बढ़ाने का काम किया था, लेकिन कुछ लोगों ने गन्ने की मिठास को कड़वाहट में बदल दिया था. ये वही लोग थे जो आज जिन्ना के अनुयायी बने हुए हैं, जिन्हें यहां की जनता सबक सिखाने को तैयार है. भारत के नागरिकों ने एक बदलते हुए भारत को देखा है. 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' को बनते देखा है.

जेवर एयरपोर्ट को रोड, रेल, मेट्रो, बस सेवा से जोड़ा जाएगा- ज्योतिरादित्य सिंधिया

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री का निर्देश था कि एशिया का सबसे बड़ा हवाई अड्डा बनेगा तो उत्तर प्रदेश के जेवर में बनेगा. यहां आने वाले दिनों में 34,000 करोड़ से भी ज़्यादा का निवेश होगा. जेवर एयरपोर्ट को रोड, रेल, मेट्रो, बस सेवा से जोड़ा जाएगा.

जेवर की जनता में नई चमक दिख रही है- सिंधिया

Jewar Airport Lay Foundation Stone: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज जेवर की जनता में नई चमक दिख रही है, वो चमक, सपना पूरा होने की है. नौजवानों के हौसलों की उड़ान की है. जो सपना आपने देखा था, आज वह पूरा होने जा रहा है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।