पीएम मोदी की पूरी लाइफ स्टोरी अब एक पोर्टल पर, बचपन से लेकर राजनीति सफर के पूरे किस्से हैं शामिल

  1. Home
  2. देश

पीएम मोदी की पूरी लाइफ स्टोरी अब एक पोर्टल पर, बचपन से लेकर राजनीति सफर के पूरे किस्से हैं शामिल

पीएम मोदी की पूरी लाइफ स्टोरी अब एक पोर्टल पर, बचपन से लेकर राजनीति सफर के पूरे किस्से हैं शामिल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीवन यात्रा के दौरान उनसे बातचीत करने वाले लोगों से जुड़ी प्रेरक कहानियां के लिए modistory.in पोर्टल शुरू किया गया है। बताया जा रहा है कि इस पोर्टल के जरिए पीएम मोदी के जीवन काल में उनसे बातचीत करने वाले लोगों की प्रेरक कहानियों को प्रदर्शित किया जाएगा। वहीं, पोर्टल ने अपने ट्विटर हैंडल से मोदी स्टोरी के शुभारंभ की घोषणा करते हुए ट्वीट किया। 

महात्मा गांधी की पोती ने किया उद्घाटन

पोर्टल के मुताबिक नरेन्द्र मोदी के जीवन के प्रेरक क्षणों को एक साथ लाने के लिए एक स्वयंसेवक द्वारा संचालित पहल की गई है। दरअसल, महात्मा गांधी की पोती सुमित्रा गांधी कुलकर्णी ने इसका उद्घाटन किया है। ये पोर्टल भाजपा के नेता मनोरंजन कालिया की कहानियों, अनुभवों को भी साझा करती है। पंजाब से नरेन्द्र मोदी के पार्टी पदाधिकारी के रूप में अपनी राजनीतिक यात्रा के शुरुआती दिनों की बात हो या फिर गुजरात के वडनगर में उनके स्कूल के प्रिंसिपल रासबिहारी मनियार और शारदा प्रजापति, जिनके घर में प्रधानमंत्री मोदी 1990 के दशक में रहे। इसका जिक्र भी इस पोर्टल के माध्यम से किया गया है। 

वहीं, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने पोर्टल से जुड़ा एक वीडियो भी ट्वीट किया है।

नीरज चोपड़ा ने भी बताया अपना अनुभव

साथ ही ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा और शीर्ष शटलर पुलेला गोपीचंद भी उन लोगों में शामिल हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री के साथ अपने अनुभव साझा किए हैं। वहीं, कालिया ने चुनाव प्रचार के बारे में पीएम मोदी की चतुर समझ और उनकी सलाह को भी याद किया है। उनके मुताबिक, नरेन्द्र मोदी चुनाव प्रचार के दौरान बच्चों के लिए टाफियां ले जाते थे। इसके अलावा मनियार ने देश के सशस्त्र बलों के लिए प्रधानमंत्री की गहरी भावनाओं को बताया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।