वेंकैया नायडू की विदाई पर बोले PM मोदी- आपने युवाओं को आगे बढ़ाने का काम किया

  1. Home
  2. देश

वेंकैया नायडू की विदाई पर बोले PM मोदी- आपने युवाओं को आगे बढ़ाने का काम किया

वेंकैया नायडू की विदाई पर बोले PM मोदी- आपने युवाओं को आगे बढ़ाने का काम किया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू को सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य शीर्ष नेताओं की मौजूदगी में राज्यसभा यानी उच्च सदन में विदाई दी जाएगी। नायडू बुधवार को पद छोड़ देंगे और जगदीप धनखड़ 11 अगस्त को पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे। इसके अलावा महंगाई के मुद्दे पर विपक्ष एक बार फिर से हंगामा कर सकता है। 

आपके अनुभवों का लाभ भविष्य में देश को मिलता रहेगा: पीएम मोदी

नायडू की विदाई पर पीएम मोदी ने कहा कि अनेक बार आप कहते रहे हैं कि मैं राजनीति से रिटायर हुआ हूं लेकिन सार्वजनिक जीवन से नहीं थका हूं। आपके अनुभवों का लाभ भविष्य में देश को मिलता रहेगा। हम जैसे अनेक सार्वजनिक जीवन के कार्यकर्ताओं को भी मिलता रहेगा।

नायडू ने युवाओं को आगे बढ़ाने का काम किया: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने हमेशा युवाओं के लिए काम किया। उन्होंने युवाओं का मार्गदर्शन किया।

सभापति की विदाई इस सदन के लिए बहुत ही भावुक क्षण: पीएम मोदी 

उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू की विदाई के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने विदाई भाषण दिया। पीएम मोदी ने कहा कि हम सब यहां राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू को उनके कार्यकाल के समापन पर धन्यवाद देने के लिए मौजूद हैं। यह इस सदन के लिए बहुत ही भावुक क्षण है। सदन के कई ऐतिहासिक क्षण आपकी गरिमामयी उपस्थिति से जुड़े हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।