PM Modi Gujarat : राजकोट में बोले प्रधानमंत्री मोदी- 'मैंने मातृभूमि की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी'

  1. Home
  2. गुजरात

PM Modi Gujarat : राजकोट में बोले प्रधानमंत्री मोदी- 'मैंने मातृभूमि की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी'

PM Modi Gujarat : राजकोट में बोले प्रधानमंत्री मोदी- 'मैंने मातृभूमि की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी'


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  पीएम नरेन्द्र मोदी आज गुजरात दौरे पर हैं। पीएम मोदी सुबह करीब साढ़े दस बजे राजकोट के अटकोट में नवनिर्मित माटुश्री केडीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने नवनिर्मित माटुश्री के.डी.पी. मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया। इसके बाद पीएम मोदी शाम करीब 4 बजे गांधीनगर के महात्मा मंदिर में 'सहकार से समृद्धि' पर विभिन्न सहकारी संस्थाओं के नेताओं के संगोष्ठी को संबोधित करेंगे। जहां वह कलोल में निर्मित नैनो यूरिया (तरल) संयंत्र का भी उद्घाटन करेंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि जब हर नागरिक तक सुविधाएं पहुंचाने का लक्ष्य होता है तो भेदभाव भी खत्म होता है, भ्रष्टाचार की गुंजाइश भी नहीं रहती, ना भाई-भतीजावाद रहता है ना जात-पात का भेद रहता है, इसलिए हमारी सरकार मूलभूत सुविधाओं से जुड़ी योजनाओं को नागरिकों तक पहुंचाने में जी जान से जुटी हुई है।

महामारी के दौर में हमने गरीबों के लिए देश के अन्न भंडार खोले- पीएम

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों की सरकार होती है तो कैसे उसकी सेवा करती है, उन्हें सशक्त करने के लिए काम करती है, ये आज पूरा देश देख रहा है। 100 साल के सबसे बड़े संकट काल में भी देश ने ये लगातार अनुभव किया है। महामारी शुरु हुई तो, गरीब के सामने खाने-पीने की समस्या हुई, तो हमने देश के अन्न भंडार खोल दिए। पीएम ने आगे कहा कि हमारी सरकार सुविधाओं को शत प्रतिशत नागरिकों तक पहुंचाने के लिए अभियान चला रही है। जब हर नागरिक तक सुविधाएं पहुंचाने का लक्ष्य होता है तो भेदभाव भी खत्म होता है, भ्रष्टाचार की गुंजाइश भी नहीं होती।

माता-बहनों के जनधन बैंक खाते में सीधे पैसे जमा किए- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने माता-बहनों के जनधन बैंक खाते में सीधे पैसे जमा किए। किसानों और मज़दूरों के बैंक खाते में पैसा जमा किया। साथ ही हमने मुफ्त गैस सिलेंडरों की भी व्यवस्था की ताकि गरीब की रसोई चलती रहे।

'हमारी सरकार ने किया सबका साथ-सबका विकास'

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली NDA सरकार राष्ट्रसेवा के 8 साल पूरे कर रही है। इन वर्षों में हमने गरीब की सेवा, सुशासन और गरीब के कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है। सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चलते हुए हमने देश के विकास को नई गति दी है।

राजकोट में बोले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

राजकोट में PM मोदी ने कहा कि आज जब गुजरात की धरती पर आया हूं तो मैं सिर झुकाकर गुजरात के सभी नागरिकों का आदर करना चाहता हूं। आपने मुझे जो संस्कार और शिक्षा दी, समाज के लिए जीने की बातें सिखाई, उसकी की बदौलत मैंने मातृभूमि की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी।

गुजरात के राजकोट में PM मोदी की जनसभा शुरू

गुजरात के राजकोट में PM मोदी की जनसभा शुरू हो गई है। पीएम मोदी ने कहा कि जब लोगों के प्रयास सरकार के प्रयासों से जुड़ते हैं, तो हमारी सेवा करने की ताकत बढ़ जाती है। राजकोट का यह आधुनिक अस्पताल (केडीपी मल्टीस्पेशलिटी हास्पिटल) इसका एक प्रमुख उदाहरण है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।