यूपी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी छाप छोड़ रहा: पीएम मोदी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर

यूपी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी छाप छोड़ रहा: पीएम मोदी

यूपी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी छाप छोड़ रहा: पीएम मोदी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क: पीएम मोदी ने आज सरकार की महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक ज़ेवर एयरपोर्ट का आज शिलान्यास किया शिलान्यास के बाद सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, यूपी को पहले कई तरह के ताने दिए जाते थे। पहले की सरकारों ने यूपी को झूठे सपने दिखाए। पहले की सरकारों ने यूपी को अभाव-अंधेरे में रखा। आज डबल इंजन सरकार से विकास की रफ्तार तेज हो रही है। यूपी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी छाप छोड़ रहा है। पीएम मोदी ने कहा, यूपी निवेश के लिए आज बड़ा केंद्र है।

यूपी को पहले कई तरह के ताने दिए जाते थे। पहले की सरकारों ने यूपी को झूठे सपने दिखाए। पहले की सरकारों ने यूपी को अभाव-अंधेरे में रखा। आज डबल इंजन सरकार से विकास की रफ्तार तेज हो रही है। यूपी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी छाप छोड़ रहा है। पीएम मोदी ने कहा, यूपी निवेश के लिए आज बड़ा केंद्र है।

पीएम बोले, आज यूपी मतलब, उत्तम सुविधा, निरंतर निवेश है। राजनीतिक लाभ के लिए पहले घोषणाएं होती थीं। पहले की सरकारें बहानेबाजी करतीं थीं। इंफ्रास्ट्रक्चर हमारे लिए राष्ट्रनीति का हिस्सा है। उन्होने कहा प्रोजेक्ट लटके, भटके और अटके नहीं रहते है। जमीन अधिग्रहण पर खींचतान होती थी। किसानों से पारदर्शिता से जमीन खरीदी गई।

प्रधानमंत्री ने कहा, पहले धन के प्रबंध पर विचार ही नहीं होता था। कुछ राजनीतिक दलों ने अपना स्वार्थ सर्वोपरि रखा। पहले के दलों ने अपने स्वार्थ को ऊपर रखा। उन्होने कहा, यूपी में एक साथ 9 मेडिकल कॉलेज शुरु किए गए। आधुनिक प्रोजेक्ट्स पर तेजी से काम चल रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।