PM मोदी ने दी बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सौगात, सोलर पैनल का रजिस्‍ट्रेशन शुरू

  1. Home
  2. देश

PM मोदी ने दी बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सौगात, सोलर पैनल का रजिस्‍ट्रेशन शुरू

PM मोदी ने दी बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सौगात, सोलर पैनल का रजिस्‍ट्रेशन शुरू


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज चित्रकूट और इटावा को जोड़ने वाले उत्तर प्रदेश के छठे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया। इस मौके पर विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 'रेवड़ी कल्‍चर' देश के विकास के लिए बहुत घातक है। उन्‍होंने देश खासकर देश के युवाओं को इससे सावधान किया। पीएूम ने कहा कि आप सावधान नहीं रहे तो आपका आज गुमराह हो जाएगा। 

इस परियोजना की नींव प्रधान मंत्री द्वारा 2020 में रखी गई थी और यह परियोजना अब पूरी हो चुकी है। जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के लोकार्पण के दौरान पीएम मोदी के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। 296 किलोमीटर लंबा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे राज्य में 14,850 करोड़ रुपये के निवेश से निर्मित चार लेन के साथ परिवहन सेवाओं की सुविधा प्रदान करेगा।

यूपी में बिजली की बढ़ती मांग को देखते हुए निजी आवासों में ग्रिड कनेक्टेड सोलर रूफ टॉप प्लांट के लिए रजिस्ट्रेशन आरम्भ किया गया है। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने बताया है कि प्रदेश के इतिहास में पहली बार 11 जुलाई को बिजली की सर्वाधिक मांग 26504 मेगावाट की आपूर्ति की गई। उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए चलाई गई एकमुश्त समाधान योजना जो आज समाप्त हो रही है उसका लाभ 35.31 लाख उपभोक्ताओं ने लिया।  यूपी की तमाम बड़ी खबरों के लिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ बने रहें...

पीएम मोदी का बुंदेलखंड से 'रेवड़ी कल्‍चर' पर प्रहार, बोले-वोट बटोरने की ये कोशिश घातक

पीएम मोदी ने शनिवार को जालौन से बुंदेलखंड एक्‍सप्रेस वे का शुभारंभ किया। इस मौके पर विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 'रेवड़ी कल्‍चर' देश के विकास के लिए बहुत घातक है। उन्‍होंने देश खासकर देश के युवाओं को इससे सावधान किया। पीएूम ने कहा कि आप सावधान नहीं रहे तो आपका आज गुमराह हो जाएगा। इस रेवड़ी कल्‍चर से देश आगे नहीं बढ़ेगा। 

पीएम मोदी ने किया बुंदेलखंड एक्‍सप्रेस-वे का शुभारंभ, बोले-ये उपहार देते बहुत खुशी हो रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जालौन में 296 किलोमीटर लंबे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि ये उपहार देते मुझे बहुत खुशी हो रही है। उन्‍होंने कहा कि यूपी में चुनौतियों को चुनौती देने की ताकत है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।