PM मोदी का बुंदेलखंड से 'रेवड़ी कल्‍चर' पर प्रहार, बोले- वोट बटोरने की ये कोशिश घातक

  1. Home
  2. देश

PM मोदी का बुंदेलखंड से 'रेवड़ी कल्‍चर' पर प्रहार, बोले- वोट बटोरने की ये कोशिश घातक

PM मोदी का बुंदेलखंड से 'रेवड़ी कल्‍चर' पर प्रहार, बोले- वोट बटोरने की ये कोशिश घातक


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। पीएम मोदी ने शनिवार को जालौन से बुंदेलखंड एक्‍सप्रेस वे का शुभारंभ किया। इस मौके पर विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 'रेवड़ी कल्‍चर' देश के विकास के लिए बहुत घातक है। उन्‍होंने देश खासकर देश के युवाओं को इससे सावधान किया। पीएूम ने कहा कि आप सावधान नहीं रहे तो आपका आज गुमराह हो जाएगा। इस रेवड़ी कल्‍चर से देश आगे नहीं बढ़ेगा। 

पीएम मोदी ने कार्यक्रम में कहा कि हमारे देश में मुफ्त की रेवड़ी बांटकर वोट बटोरने का कल्चर लाने की कोशिश हो रही है। ये रेवड़ी कल्चर देश के विकास के लिए बहुत घातक है। इस रेवड़ी कल्चर से देश के लोगों को बहुत सावधान रहना है। उन्‍होंने CM योगी और यूपी सरकार की जमकर की तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि सीएम योगी की अगुवाई में पूरे देश में यूपी की पहचान बदल रही है।

जिस यूपी में रायबरेली रेल कोच फैक्ट्री, सिर्फ डिब्बों का रंग-रौगन करके काम चला रही थी, उस यूपी में अब इंफ्रास्ट्रक्चर पर इतनी गंभीरता से काम हो रहा है, कि उसने अच्छे-अच्छे राज्यों को भी पछाड़ दिया है। जिस यूपी में सरयू नहर परियोजना को पूरा होने में 40 साल लगे, जिस यूपी में गोरखपुर फर्टिलाइजर प्लांट 30 साल से बंद पड़ा था, जिस यूपी में अर्जुन डैम परियोजना को पूरा होने में 12 साल लगे, जिस यूपी में अमेठी रायफल कारखाना सिर्फ एक बोर्ड लगाकर पड़ा हुआ था। 

पीएम मोदी ने कहा कि जिस धरती ने अनगिनत शूरवीर पैदा किए, जहां के खून में भारतभक्ति बहती है, जहां के बेटे-बेटियों के पराक्रम और परिश्रम ने हमेशा देश का नाम रोशन किया है, उस बुंदेलखंड की धरती को आज एक्सप्रेसवे का ये उपहार देते हुए मुझे विशेष खुशी मिल रही है। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से चित्रकूट से दिल्ली की दूरी तो 3-4 घंटे कम हुई ही है, लेकिन इसका लाभ इससे भी कहीं ज्यादा है। ये एक्सप्रेसवे यहां सिर्फ वाहनों को गति नहीं देगा, बल्कि ये पूरे बुंदेलखंड की औद्योगिक प्रगति को गति देगा। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।