प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मणिपुर की सभा को किया संबोधित

  1. Home
  2. देश

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मणिपुर की सभा को किया संबोधित

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मणिपुर की सभा को किया संबोधित


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। मणिपुर के पहले चरण का विधानसभा चुनाव हो चुका है। अब 5 मार्च को दूसरे चरण के लिए मतदान होगा। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मणिपुर में एक सभा को संबोधित किया। मोदी ने कहा कि मणिपुर ने कल एक नया इतिहास रचा है, कल पहले चरण के चुनाव में मणिपुर ने तय कर लिया कि पूर्वोत्तर में अब विकास का सूरज ही उगेगा। जिन लोगों ने मणिपुर को इतने दशकों तक पीछे धकेला उन्हें अब यहां के लोग फिर मौका नहीं देंगे। मोदी ने भाजपा की सरकार बनने पर एम्स की स्थापना करने का वादा भी किया।

मोदी ने कहा कि मणिपुर में पिछली सरकारों को लगता था कि यहां के लोगों के पास विकल्प ही क्या है? उनके लिए मणिपुर भ्रष्टाचार का ठिकाना था, कांग्रेस ने मणिपुर का विकास नहीं किया। मणिपुर को शांति से दूर रखा और अलगाववाद को बढ़ाया। कांग्रेस ने पहाड़ी और घाटी के नाम पर लोगों को बांटने के षड्यंत्र रचे। इन लोगों से मणिपुर के लोगों को हमेशा सावधान रहना है।

ध्वस्त हो रही कांग्रेस

मोदी ने आगे कहा कि केंद्र सरकार के मंत्री भी अब ज्यादा से ज्यादा पूर्वोत्तर में आते हैं। मैं खुद पूर्वोत्तर के विकास कार्यों की निरंतर समीक्षा करता हूं। भाजपा सरकार गो टू हिल्स, गो टू विलेज जैसे जोड़ने वाले अभियान चला रही है जिससे इनके षड्यंत्र टूट रहे हैं। जैसे-जैसे कांग्रेस की बांटो और राज करो की नीति धवस्त हो रही है वैसे-वैसे ही कांग्रेस भी धवस्त हो रही है। जिस मणिपुर को कभी यहां की सरकारो ने बम में जकड़ कर रख दिया था। वहीं मणिपुर आज पूरे भारत के लिए एक्सपोर्ट और इंटरनेशनल ट्रेड का गेट वे बन रहा है।

बड़ी संख्या में मतदान की अपील

मणिपुर हमेशा से भारत की एकता और अखंडता का प्रतिनिधित्व करता रहा है। यहां के लोगों ने आजादी की लड़ाई में अपना बलिदान दिया था, लेकिन कांग्रेस ने मणिपुर के इस इतिहास को, इन बलिदानों को और नेताजी को कभी सच्चे मन से श्रद्धाजंलि तक नहीं दी। 5 तारीख को आप बड़ी संख्या में मतदान करें। मणिपुर की शांति के लिए मतदान करें, विकास के लिए मतदान करें और मणिपुर के भविष्य के लिए मतदान करें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।