प्रदेश के कुछ हिस्सों में शीतलहर का प्रकोप, घना कोहरा रहने के आसार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

प्रदेश के कुछ हिस्सों में शीतलहर का प्रकोप, घना कोहरा रहने के आसार

प्रदेश के कुछ हिस्सों में शीतलहर का प्रकोप, घना कोहरा रहने के आसार


लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान शीतलहर का प्रकोप जारी रहेगा। इस दरम्यान सुबह व रात में कई इलाकों में घना कोहरा भी छाये रहने के आसार हैं। बीते 24 घंटों के दौरान मुजफ्फरनगर सबसे ठंडा रहा, जहां रात का तापमान 2.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

बीते 24 घंटों में बरेली, मेरठ, वाराणसी, गोरखपुर, प्रयागराज, कानपुर मण्डलों में रात का तापमान सामान्य से कम रहा। बुधवार को लखनऊ और आसपास के इलाकों में धूप खिली रही। गोरखपुर, मेरठ व मुरादाबाद में दिन के तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों में सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बरेली, लखीमीपुर खीरी, बांदा, चित्रकूट, सोनभद्र और आसपास के इलाकों में शीतलहर का प्रकोप बना रह सकता है।

इसी तरह मुजफ्फरनगर, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर,बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, लखीमपुर खीरी, बहराइच, श्रावस्ती, हरदोई, सीतापुर, महाराजगंजु, कुशीनगर, गोरखपुर, कानपुर नगर, उन्नाव, रायबरेली, अमेठी और वाराणसी में घना कोहरा छाया रहने के आसार हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।