ऑक्सीजन की कमी पर सुष्मिता ने दिया हेल्प का प्रपोसल ,ऐसे भेजेंगी सिलिंडर 

  1. Home
  2. मनोरंजन

ऑक्सीजन की कमी पर सुष्मिता ने दिया हेल्प का प्रपोसल ,ऐसे भेजेंगी सिलिंडर 

ऑक्सीजन की कमी पर सुष्मिता ने दिया हेल्प का प्रपोसल ,ऐसे भेजेंगी सिलिंडर 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। हॉस्पिटलों में ऑक्सीजन की कमी से अब डॉक्टर्स भी हिम्मत हारने लगे हैं। कई ऐसे वीडियोज सामने आए हैं जहां हॉस्पिटल मैनेजमेंट या डॉक्टर्स कोरोना के बीच ऑक्सीजन खत्म होने के डर से रोते दिखाई दिए हैं। दिल्ली के शांति सुकंद हॉस्पिटल के सीईओ सुनील सागर का ऐसा ही वीडियो देख सुष्मिता सेन दुखी हो गईं। उन्होंने ऑक्सीजन भेजने की इच्छा जताई। इस पर एक यूजर ने सवाल उठाया कि मुंबई में भी कमी है तो वह दिल्ली सिलेंडर क्यों भेजना चाहती हैं। सुष्मिता ने इसका जवाब भी दिया है।

वीडियो रीट्वीट करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा है, यह बहुत दिल तोड़ने वाला है... ऑक्सीजन की कमी हर जगह है। मैंने कुछ सिलेंडर्स की व्यवस्था कर ली है लेकिन दिल्ली से मुंबई भेजने का कोई रास्ता नहीं है... प्लीज कोई रास्ता सुझाइए। वीडियो में सुनील सागर को कहते सुना जा सकता है, हमारे पास बहुत कम ऑक्सीजन बची है। हमने डॉक्टर्स से दरख्वास्त की है कि जो मरीज डिस्चार्ज किए जा सकते हैं उन्हें डिस्चार्ज कर दें... 2 घंटे के आसपास ऑक्सीजन चलेगी। 

बताया क्यों भेजना चाहती हैं सिलेंडर
सुष्मिता के इस ट्वीट पर कई लोगों ने दिल्ली ऑक्सीजन भेजने के तरीके सुझाए हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि जब ऑक्सीजन की कमी हर जगह है तो आप मुंबई के ऐसे ही अस्पताल को भेजने की जगह दिल्ली क्यों भेज रही हैं। सुष्मिता ने इस पर जवाब दिया है, क्योंकि मुंबई में अभी भी ऑक्सीजन के सिलेंडर हैं, मुझे ऐसा ही पता चला है। दिल्ली को इनकी जरूरत है खासकर इन छोटे अस्पतालों को, इसलिए मदद कर सकते हैं तो करिए। इसके बाद सुष्मिता ने खुशखबरी भी दी कि हॉस्पिटल को कहीं और से ऑक्सीजन मिल चुकी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।