युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या किये जाने का लगाया आरोप

युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या किये जाने का लगाया आरोप

संवाददाता विवेक मिश्रा  

चित्रकूट- मऊ थाना क्षेत्र के सिकरो गांव में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद मृतक के परिजनों ने थाने में गाँव के  एक व्यक्ति के खिलाफ हत्या किए जाने की तहरीर थाने में दी है। थाना प्रभारी का कहना है कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

थाना क्षेत्र के सिकरो गांव के छेदीलाल ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाते हुए  बताया कि उसके भाई राममिलन(42)पुत्र ननकू निषाद को गांव के चुनबाद यादव अपने साथ ले गया था। शराब पिला कर उसकी उसकी गला दबा कर हत्या कर शव खेत मे फेक दिया था। आरोप लगाते हुए बताया कि पुलिस हत्या के मामले को ठंड में मौत दिखा रही है।पीड़ितों ने एसपी से मिल कर न्याय की गुहार लगाई है। गुरुवार को शव का पीएम होने के बाद  परिजन  शव को घर ले कर चले गए। वही इस सम्बंध में थाना प्रभारी ने कहा तहरीर आई है,पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्यवाही की जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।