योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बोले परिवहन मंत्री- इस सरकार में सभी निर्धारित काम हुए पुरे…

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बोले परिवहन मंत्री- इस सरकार में सभी निर्धारित काम हुए पुरे…

योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बोले परिवहन मंत्री- इस सरकार में सभी निर्धारित काम हुए पुरे…


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। शनिवार को यूपी सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी पहुंचे. यहां उनके कई कार्यक्रम तय हैं. विकास कार्यों का स्थलीय निरिक्षण करने वाराणसी पहुंचे दयाशंकर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्धारित सभी कार्य लगभग पूरे हुए हैं. उन्होंने परिवहन विभाग से संबंधित योजनाओं के बारे में भी बताया.

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में 916 करोड़ रुपए कमर्शियल गाड़ियों का टैक्स माफ किया गया. उन्होंने योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि एकमुश्त समाधान योजना में शत प्रतिशत लोगों को टैक्स से छूट मिलेगी. वहीं परिवहन मंत्री ने ड्राइविंग लाइसेंस को लोगों तक सुगमता से पहुंचाने हेतु अपने विभाग के प्रयासों को भी बताया.

उन्होंने कहा, हमने ड्राइविंग लाइसेंस को भी मैंने ऑनलाइन कर दिया है. अब लोग घर बैठे ड्राइविंग लाइसेंस बनवा सकते हैं. वहीं डग्गामार वाहनों को लेकर उन्होंने बोलते हुए कहा कि हमने ऐसे वाहनों के संचालन को भी बंद कर दिया है. इससे विभाग को ढाई महीने में 300 करोड़ रुपए का लाभ हुआ है.

उन्होंने कहा कि सपा का जनाधार अब खत्म होता जा रहा है. जनता प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी की नीतियों से प्रभावित है. वो परिवारवादी लोगों को पहचानती है. उन्होंने आगे कहा कि आजमगढ़ उपचुनाव में अपने ही परिवार को टिकट दिया, जिसे जनता द्वारा नकार दिया गया है.

 परिवहन मंत्री ने आगे विभाग से संबंधित विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि पुरानी बसों का योजना के तहत कायाकल्प हो रहा है. उन्होंने कहा कि परिवहन विभाग ने अब तक 1150 नई बसें खरीदी है और आगे भी बसें खरीदेंगे. परिवहन मंत्री ने भारत समाचार से खास बातचीत में सपा पर भी जमकर निशाना साधा.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।