नुसरत जहां की बढ़ेंगी मुश्किलें , यूपी की इस बीजेपी सांसद ने कार्रवाई को लिखी चिट्ठी 

  1. Home
  2. देश

नुसरत जहां की बढ़ेंगी मुश्किलें , यूपी की इस बीजेपी सांसद ने कार्रवाई को लिखी चिट्ठी 

नुसरत जहां की बढ़ेंगी मुश्किलें , यूपी की इस बीजेपी सांसद ने कार्रवाई को लिखी चिट्ठी 


नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां लगातार विवादों में बनी रही हैं। ताज़ा मामला उनकी शादी से जुड़ा है जिसे वो भारतीय कानून के हिसाब से वैध नहीं ठहरा रही हैं। इसी मुद्दे को लेकर तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष को चिट्ठी लिखकर नुसरत जहां के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है। संघमित्रा उत्तर प्रदेश के बदायूं से सांसद है। गौरतलब है कि नुसरत जहां ने लोकसभा में शपथ के दौरान खुद को शादीशुदा बताया था, जबकि हाल ही में उन्होंने बयान देकर कहा था कि उनकी शादी तो भारतीय कानून के हिसाब से वैध है ही नहीं है और वह तो सिर्फ लिव इन रिलेशनशिप में थी।

मौर्य ने कहा कि शादी को लेकर उन्होंने अपने मतदातओं को धोखे में रखा है। सांसद ने मांग की है कि इस मामले को संसद की एथिक्स कमेटी को भेजा जाना चाहिए। साथ ही जांच कर नुसरत जहां पर एक्शन लिया जाना चाहिए। संघमित्रा ने अपनी चिट्ठी में नुसरत जहां द्वारा संसद में पहले दिन 25 जून 2019 को दुल्हन की तरह तैयार होकर आने से लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नुसरत जहां के रिसेप्शन में शामिल होने का भी जिक्र किया।

गौरतलब है कि सांसद नुसरत जहां की शादी शुरुआत से ही विवादों में रही। पहले जब उन्होंने निखिल जैन से शादी की तो बंगाल के मौलानाओं ने उनके खिलाफ फतवा निकाला दिया था। हाल ही में नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच विवाद खबर सामने आई और वे कह रही हैं कि ये शादी तो मान्य ही नहीं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।