अंक 07 वाले सोच समझकर निवेश करें, पढ़ें अंक 08 और 09 का अंकफल

  1. Home
  2. ज्योतिष

अंक 07 वाले सोच समझकर निवेश करें, पढ़ें अंक 08 और 09 का अंकफल

अंक 07 वाले सोच समझकर निवेश करें, पढ़ें अंक 08 और 09 का अंकफल


पब्लिक न्यूज डेस्क। अंग्रेजी कैलेंडर के 11वें माह नवंबर का पहला सप्ताह प्रारंभ हो चुका है। जागरण अध्यात्म में आज हम आपको अंक ज्योतिष के आधार पर बता रहे हैं कि अंक 7 से 9 तक के जातकों के लिए यह सप्ताह 2 नवंबर से 7 नवंबर के बीच कैसा रहेगा। जानते हैं भविष्यफल अंक ज्योतिषी विजय कुड़ी से।

अंक: 7 (जिनका जन्म 7, 16, 25 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: O तथा Z

स्वामी ग्रह: केतु

स्वभाव: निडर, आत्मविश्वासी, विश्लेषण करने में निपुण, कल्पनाशील

अंक फल: व्यापार से जुड़े बड़े निर्णय लेने के लिए सही वक्त का इंतजार करें। किसी रिश्तेदार के बहकावे में आकर पैसों का निवेश नहीं करें। इस सप्ताह धन की आवक बढ़ सकती है। परिवार के लोगों का आपको हर प्रकार से सहयोग प्राप्त होगा। किसी भी प्रकार के नशे या व्यसन से खुद को बचाकर रखें। महत्वपूर्ण व्यक्ति से बातचीत करते वक्त शब्दों का चयन सावधानी से करना होगा अन्यथा आपकी छवि को नुकसान पहुंच सकता है।

शुभ अंक: 16, 25

शुभ रंग: हल्का पीला, सुनहरा

शुभ दिन: सोमवार, गुरुवार, रविवार

7 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: एम एस धोनी, कटरीना कैफ, सर आइज़क न्यूटन, पिकासो, करण जौहर, सैफ अली खान, अरविन्द केजरीवाल, शाहिद कपूर।

अंक: 8 (जिनका जन्म 8, 17, 26 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: F तथा P

स्वामी ग्रह: शनि

स्वभाव: एकांतप्रिय, लीडर, गंभीर, अनुशासित, शांत प्रवृति

अंक फल: आप स्वयं को ऊर्जावान और उत्साह से भरपूर पायेंगे। किसी बड़े व महत्वपूर्ण कार्य को पूरा करने के लिए आपको जिस मदद की अपेक्षा थी, वह आपको उपलब्ध हो पाएगी। नौकरीपेशा लोगों को करियर से जुड़े कुछ नए अवसर भी मिल सकते हैं, जिन्हें हाथ से निकलने ना दें। भाई-बहनों की बीच संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। सप्ताह के आखिर में परिवार के लोगों के साथ बाहर घूमने का प्रोग्राम बन सकता है।

शुभ अंक: 8, 17

शुभ रंग: काला, नीला, भूरा

शुभ दिन: सोमवार, बुधवार, गुरुवार

8 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: नरेंद्र मोदी, सौरव गांगुली, रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम, बेंजामिन फ्रेंकलिन, शिल्पा शेट्टी, अनिल कुंबले, मनमोहन सिंह।

अंक: 9 (जिनका जन्म 9, 18, 27 तारीख को हुआ हो)

स्वामी ग्रह: मंगल

स्वभाव: सिद्धांतवादी, उत्साही प्रवृति, आक्रामक, परोपकारी

अंक फल: व्यावसायिक रूप से भागदौड़ में इजाफा होगा। पूरे सप्ताह आपके लिए लाभदायक परिस्थितियां बनी रहने की संभावना नज़र आ रही है। विशेष रूप से कपड़ों और कॉस्मेटिक्स के कारोबारियों के लिए समय काफी अनुकूल है। अस्थमा के मरीज अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा ध्यान रखें। शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए योग और नियमित व्यायाम की सहायता अवश्य लें।

शुभ अंक: 9, 27

शुभ रंग: गुलाबी, लाल

शुभ दिन: रविवार, मंगलवार, गुरुवार

9 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: सलमान खान, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, गैलिलियो, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, सुरेश रैना।

डिस्क्लेमर

''इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना में निहित सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्स माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्म ग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारी आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना के तहत ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।''

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।