नोएडा: रेमडीसीवर इंजेक्शन ब्लैक कर रहे एक डॉक्टर समेत 3 लोग गिरफ्तार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा

नोएडा: रेमडीसीवर इंजेक्शन ब्लैक कर रहे एक डॉक्टर समेत 3 लोग गिरफ्तार

नोएडा: रेमडीसीवर इंजेक्शन ब्लैक कर रहे एक डॉक्टर समेत 3 लोग गिरफ्तार


नोएडा: कोविड-19 के अहम दवाओं में शामिल रेमडीसीवर इंजेक्शन ब्लैक कर रहे एक डॉक्टर समेत 3 लोगों को थाना सेक्टर 24 पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर उनके पास से 3 इंजेक्शन बरामद किए हैं। थाना सेक्टर 24 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने शुक्रवार को सुमित्रा हॉस्पिटल के पास से हमजा निवासी साहिबाबाद गाजियाबाद, मुजीब उर रहमान निवासी साहिबाबाद गाजियाबाद तथा डॉक्टर नुसरत इमाम निवासी मिलन विहार अपार्टमेंट एक्सटेंशन पटपड़गंज दिल्ली को गिरफ्तार किया है।

सिंह ने बताया कि डॉक्टर नुसरत के पास से पुलिस ने एक ब्रिजा कार में रखी रेमडीसीविर 100 एमजी के 3 इंजेक्शन बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क करते थे, तथा उन्हें ऊंचे दाम पर रेमडीसिवर इंजेक्शन बेचते थे। सिंह ने बताया कि इन लोगों ने पूछताछ के दौरान अपने गैंग में कुछ और लोगों के शामिल होने का खुलासा किया है।

पुलिस उनकी जल्द ही गिरफ्तारी करेगी। उन्होंने बताया कि पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला है कि कुछ अस्पतालों के कर्मचारी व डॉक्टर मरीजों के परिजनों से संपर्क करके, गिरफ्तार आरोपियों से रेमडीसिवर इंजेक्शन मंगवा रहे थे। पुलिस उन डाक्टर व कर्मचारियों को भी चिह्नित कर रही है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।