बिहार के लिए अभिशाप बन गई है नीतीश सरकार : तेजस्वी यादव

  1. Home
  2. बिहार

बिहार के लिए अभिशाप बन गई है नीतीश सरकार : तेजस्वी यादव

बिहार के लिए अभिशाप बन गई है नीतीश सरकार : तेजस्वी यादव


पटना।  बिहार विधानसभा स्पीकर से विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुलाकात की।  मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि नुकसान बिहार का आवाम का हो रहा है।  बिहार मजबूर हो गया है।  नीतीश की सरकार बिहार के लिए अभिशाप का रूप बन गई है।  एनडीए की सरकार ने जनादेश की चोरी कर रखी है। 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि इस सरकार का इतिहास है कि यह चोर दरवाजे से ही आती है। सीएम नीतीश ने कहा था कि मुझे जबरदस्ती मुख्यमंत्री बनाया गया है।  आप कल्पना करें कि जिस व्यक्ति को जबरदस्ती मुख्यमंत्री बनाया जाएगा वह क्या काम करेंगे। 
उन्होंने कहा कि बिहार में कोई काम नहीं होगा।  अपराध बढ़ेगा।  भ्रष्टाचार बढ़ेगा तो उसके लिए जिम्मेदार नीतीश नहीं होंगे।  एक तरीके से वह कह रहे हैं। 

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो रहा है।  उसे नीतीश कुमार को ही करना है।  बीजेपी और नीतीश को ही करना है।  नीतीश कुमार हर चीज से पल्ला झाड़ते हैं।  वे अपनी जिम्मेदारी कभी नहीं लेते।  बिहार में 60 बढ़े घोटाले हुए पर कभी जिम्मेदारी नहीं ली। 

तेजस्वी ने बार-बार पूछा कि CM कौन है? CM को मंत्रिमंडल गठन करना होता है।  हमने पहले भी कहा है कि चुनाव मध्य में होगा।  जल्द ही जिलों के लोगों से पूछे जाने कहा कि विधानसभा का सत्र का टाइमिंग देख रहें हैं।  उससे टाइम का टकराव नहीं हो। 

उन्होंने कहा कि बिहार में टीचर को समय पर पैसे नहीं मिल रहे हैं।  उन्होंने 19 लाख नौकरी देने का वादा किया था। क्या हो रहा है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।