न राम बहरे और न ही अल्लाह : विधायक लक्ष्मण सिंह

  1. Home
  2. मध्य प्रदेश

न राम बहरे और न ही अल्लाह : विधायक लक्ष्मण सिंह

न राम बहरे और न ही अल्लाह : विधायक लक्ष्मण सिंह


पब्लिक न्यूज़ डेस्क 

महाराष्ट्र में राज ठाकरे की मस्जिदों पर लाउडस्पीकर बंद कराए जाने का मुद्दा अब मध्य प्रदेश तक पहुच गया है। यूपी में इसको लेकर आदेश भी जारी कर दिया और अब यहां मध्य प्रदेश में यह मुद्दा पहुंच गया है। यहां पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के अनुज और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक लक्ष्मण सिंह ने इस मुद्दे को उठाया है। उन्होंने कहा कि न राम बहरे हैं और न ही अल्लाह। 

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने धार्मिकस्थलों का जिक्र किए बिना वहां उपयोग किए जाने वाले लाउडस्पीकरों को लेकर हमला बोला है। लक्ष्मण सिंह का कहना है कि लाउडस्पीकरों पर प्रतिबंध लगाने का फैसला अच्छा होगा। इससे दंगे भी नहीं होंगे। जनता को भी राहत मिलेगी। सिंह ने कहा कि न तो राम बहरे हैं और न अल्लाह। जो शक्तियां दुनिया को पालती हैं उन्हें कुछ 'मूर्ख' क्या सुनाएंगे और सिखाएंगे। 

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद उठा

गौरतलब है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के राज ठाकरे ने मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकरों को लेकर आवाज उठाई थी। उन्होंने कहा है कि अगर मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाए जाते हैं तो मस्जिदों के सामने लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा पाठ करेंगे। इसको लेकर मध्य प्रदेश में भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी मांग उठा चुकी हैं। अब कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने इस मांग को दोहराया है। इसके बाद यूपी सरकार ने लाउडस्पीकर को लेकर आदेश जारी किए हैं। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।