नीतू चंद्रा ने काम छीनने का कंगना रनौत पर लगाया आरोप 

  1. Home
  2. मनोरंजन

नीतू चंद्रा ने काम छीनने का कंगना रनौत पर लगाया आरोप 

नीतू चंद्रा ने काम छीनने का कंगना रनौत पर लगाया आरोप 


नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता रहा है।  इन दिनों भी कंगना सुर्खियों में हैं।  इस बार कंगना पर काम छीनने का गंभीर आरोप लग रहा है।  ये आरोप लगाया है नीतू चंद्रा ने।  नीतू चंद्रा ने दावा किया है कि उनको एक साथ 6 फिल्मों से बाहर किया गया था।  

कंगना के साथ लिया माधवन का नाम

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में नीतू चंद्रा ने कहा, 'तनु वेड्स मनु फिल्म के लिए पहले मुझे चुना गया था।  मैं आर माधवन से इस फिल्म के बारे में बात कर रही थी।  उन्होंने मुझे बताया कि किसी और बॉलीवुड अदाकारा को इस फिल्म के लिए साइन किया जा रहा है।  आर माधवन ने मुझे कहा कि उन्होंने कंगना रनौत का नाम रिकमेंड किया। '

6 फिल्मों से किया गया बाहर

इस बातचीत में नीतू चंद्रा  ने आगे कहा, 'मेरे साथ इस तरह की घटनाएं कई बार हो चुकी हैं।  अतीत में मुझे एक साथ 6 फिल्म्स से बाहर किया गया था।  लोगों ने मेरे फोन उठाने तक बंद कर दिए थे।  ये सफर मेरे लिए बहुत मुश्किलों से भरा रहा।  इस दौरान मैंने काफी कुछ सीखा है।  

मैं बॉलीवुड में कदम नहीं जमा सकी' 

नीतू चंद्रा ने काफी इमोशनल हो कर कहा, 'किसी भी प्रोजेक्ट में काम करना मेरे हाथ में नहीं था।  उस समय मुझे लगने लगा था कि डायरेक्टर हीरो को अपनी पसंदीदा हीरोइन चुनने का मौका देते हैं।  मैं ऐसे बैकग्राउंड से नहीं आती हूं।  मैं लाचार थी।  मुझे लगता है कि यही मेरी किस्मत थी।  अब मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है।  मैं अब भी बॉलीवुड में काम करना चाहती हूं।  इन दिनों मैं आनंद एल रॉय की फिल्म की तैयारी कर रही हूं।  ये भी मैंने प्लॉन नहीं किया था। ' 
 
तनु वेड्स मनु' ने बदली थी कंगना की लाइफ

बता दें, 'तनु वेड्स मनु' कंगना रनौत के करियर का सबसे बड़ा ब्रेक था।  इस फिल्म को करने के बाद कंगना बॉलीवुड की क्वीन बनीं।  इसी को करने के बाद उन्हें एक के बाद एक कई फिल्में मिलने लगीं।  ये उनके करियर की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है।  इस फिल्म को करने के बाद कंगना टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गई थीं।  

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।