मेरठ में कॉलेज कैंपस में छात्र की हत्या से हड़कंप, आधा दर्जन छात्रों ने चाकुओं से गोदकर की हत्या

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

मेरठ में कॉलेज कैंपस में छात्र की हत्या से हड़कंप, आधा दर्जन छात्रों ने चाकुओं से गोदकर की हत्या

मेरठ में कॉलेज कैंपस में छात्र की हत्या से हड़कंप, आधा दर्जन छात्रों ने चाकुओं से गोदकर की हत्या


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  मेरठ के MIET कॉलेज में छात्र की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई एमआईटी कॉलेज प्रबंधन की घोर लापरवाही से एक छात्र ने जान गवाई बीटेक सेकंड ईयर के छात्र की ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई। छात्रों के दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई हत्या की वजह बताया जा रहा है। MIET कॉलेज कैंपस में सुबह निखिल कैंपस में ही बैठा हुआ था। वही फर्स्ट ईयर के छात्रों ने आकर निखिल को उठाकर साइड में ले गए। कहासुनी होने के बाद साथी छात्रों ने निखिल के शरीर पर एक के बाद एक चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

हमला करने के बाद सभी आरोपी मौके से भागने लगे। गेट पर खड़े सिक्योरिटी गार्ड और एमआईटी के कर्मचारियों ने भाग रहे आरोपियों को पकड़ लिया और एमआईटी के छात्र निखिल को तुरंत सुभारती अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया उपचार के दौरान छात्र की मौत हो गई।

एसपी ग्रामीण केशव कुमार ने बताया चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है साथ ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रथम दृश्य देखते हुए अभी तहरीर प्राप्त होने के बाद सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। कॉलेज प्रबंधक की लापरवाही से छात्र की जान गई पिछले कई दिन से लगातार छात्रों के बीच चल रहा था झगड़ा।

एमआईटी कॉलेज प्रबंधक के द्वारा छात्रों के बीच कोई भी सुलहनामा नहीं कराया जिससे एक होनहार छात्र की आज मौत हो गई। लेकिन सबसे बड़ा सवाल कॉलेज प्रबंधन पर उठता है जिन बसतो में किताबे होने चाहिए थी आखिर उन बसतो में इतने बड़े-बड़े चाकू कैसे आए। फिलहाल पुलिस मुख्य आरोपी को पकड़ने के बाद घटना की असल वजह पता करने का कोशिश कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।