मुलायम के साढू ने अखिलेश पर लगाए गंभीर आरोप, बोलें - अखिलेश ने पिता को बंधक बनाया

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

मुलायम के साढू ने अखिलेश पर लगाए गंभीर आरोप, बोलें - अखिलेश ने पिता को बंधक बनाया

मुलायम के साढू ने अखिलेश पर लगाए गंभीर आरोप, बोलें - अखिलेश ने पिता को बंधक बनाया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क. औरैया में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साढ़ू और औरैया की बिधूना विधानसभा क्षेत्र के पूर्व सपा विधायक प्रमोद गुप्ता उर्फ एलएस ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर मुलायम सिंह यादव को बंधक बनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश किसी से भी मुलायम सिंह को मिलने नहीं देते हैं।

औरैया में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौर सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के साढ़ू प्रमोद गुप्ता ने अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग मुलायम सिंह यादव को गालियां देते थे। उन्हें आज अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी ज्वाइन करा रहे हैं। प्रमोद गुप्ता ने कहा कि पुराने समाजवादियों की पार्टी में घोर उपेक्षा हो रही है और जुआ, सट्टा और अन्य समाज विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों को समाजवादी पार्टी में शामिल किया जा रहा है।

अखिलेश पर लगाया मुलायम सिंह को कैद करने का आरोप

पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता ने कहा कि नेता जी से मिलने जाने वाले लोगों को उनसे मिलने नहीं दिया जाता। अखिलेश यादव, मुलायम सिंह का घोर अपमान करते हैं। नेता जी के जन्मदिन पर उनसे माइक छीन लिया गया। जब समाजवादी पार्टी में अब नेता जी का ही अपमान होने लगे तो अब ऐसी पार्टी में रहने का क्या मतलब। एलएस ने कहा कि वह अब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

प्रमोद गुप्ता एलएस मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता (अब साधना यादव) के बहनोई हैं. वे औरेया जिले की बिधूना विधानसभा सीट से 2012 में सपा से विधायक रह चुके हैं. उन्होंने कहा कि वह बुधवार को लखनऊ में बीजेपी कार्यलय पर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।