तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सबसे महंगे एक्टर, कमाई सुनकर नहीं होगा यकीन..

  1. Home
  2. मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सबसे महंगे एक्टर, कमाई सुनकर नहीं होगा यकीन..

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सबसे महंगे एक्टर, कमाई सुनकर नहीं होगा यकीन..


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  बहुत कम अभिनेता ऐसे होते हैं, जो तेरह साल तक किसी शो का सफलतापूर्वक नेतृत्व करने में सफल रहे हैं।  ऐसे समय में जब छह महीने के भीतर शो बंद हो जाते हैं, सोनी सब का तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। वहीं शो में जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी ने विभिन्न आयु समूहों में एक महत्वपूर्ण प्रशंसक अर्जित की है।

दिलीप जोशी को कौन नहीं जानता।  सलमान खान अभिनीत मैंने प्यार किया से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद, प्रतिभाशाली कलाकार ने कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया।  हालाँकि, यह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल चंपकलाल गड़ा की उनकी भूमिका थी, जिसने उन्हें घर-घर में फेमस बना दिया।

अपनी कमाल की कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर दिलीप आज यानी गुरुवार (26 मई) को 54 साल के हो गये। भारतीय टेलीविजन की बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक माने जाने वाले 54 वर्षीय अभिनेता दिलीप जोशी कथित तौर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी भूमिका के लिए मोटी रकम लेते हैं। बता दे कि जेठालाल तारक मेहता के प्रोडक्शन हाउस से रोजाना 1.5 लाख रुपए चार्ज करते हैं। वह हर साल करोड़ों में कमाते हैं। इसके साथ ही वह टोयोटा इनोवा सहित कई शानदार कारों के मालिक भी हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।