कृषि कानून को वापस लेना मोदी सरकार की जुमलेबाजी पूर्व मंत्री डॉक्टर एस पी यादव

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

कृषि कानून को वापस लेना मोदी सरकार की जुमलेबाजी पूर्व मंत्री डॉक्टर एस पी यादव

कृषि कानून को वापस लेना मोदी सरकार की जुमलेबाजी पूर्व मंत्री डॉक्टर एस पी यादव


संवाददाता के बी गुप्ता  

बलरामपुर: बलरामपुर 2022 के चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है। सत्ता पक्ष हो या विपक्ष हर कोई बस मौके की तलाश में ही रहता है। आज जब देश के प्रधानमंत्री ने किसानों को संबोधित करते हुए तीन कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की तो समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ. एसपी यादव (शिव प्रताप यादव) ने इस घोषणा को चुनावी जुमला बताते हुए योगी और मोदी सरकार को जमकर कोसा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

अभी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले कृष्ण कुमार गिहार ने आज समाजवादी जन संदेश रथ यात्रा की शुरुआत की है। रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए समाजवादी सरकार में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री रहे डॉ. एसपी यादव मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे हुए थे। डॉ. एसपी यादव ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए जब मंच संभाला तो उनके निशाने पर सीधे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आए।

संसद का विशेष सत्र बुलाए सरकार

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन कृषि कानून वापसी की घोषणा को चुनावी जुमला बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की तीनों कृषि कानून वापसी की घोषणा, पूर्व की तरह हर खाते में 15 लाख भेजने की तरह चुनावी जुमला है। क्योंकि कानून संसद में बनते हैं और संसद से ही वापस हो सकते हैं। उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री के तीनों कानूनों को वापस लेने की घोषणा में सच्चाई है तो फौरन उन्हें संसद का विशेष सत्र बुलाना चाहिए और कृषि कानून को वापस लेना चाहिए।

किसान अब किसी के जुमले में आने वाला नहीं

पूर्व मंत्री ने कहा कि देश का किसान अब पहले से समझदार और पढ़ा लिखा हो गया है। अब किसी के जुमले में आने वाला नहीं है। जब तक संसद का विशेष सत्र बुलाकर कृषि कानून वापस नहीं लिया जाता तब तक किसान अपनी जगह डटा रहेगा।
 
बलरामपुर में कृष्ण कुमार गिहार प्रदेश अध्यक्ष गिहार समाज के द्वारा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी का जन संदेश रथ गाड़ी को पूर्व मंत्री डॉ एस पी यादव व कृष्ण कुमार गिहार प्रदेश अध्यक्ष ने हरी झंडी दिखाकर नगर से रवाना किया जिसमें जन संदेश रथ यात्रा कृष्ण कुमार गिहार के निवास सिविल लाइन निकट जनजाति छात्रावास रोडवेज बस स्टॉप के आवास से निकलकर बलरामपुर नगर में रथ को घुमाया गया जन संदेश रथ यात्रा बलरामपुर विधानसभा 294 में गांव व शहर मैं जाकर प्रचार प्रसार किया जाएगा,नई हवा है,नई सपा है.बड़ों का हाथ.युवा का साथ.यूपी का यह जनादेश, जिसमें शामिल शकील प्रधान, उत्तम पासवान प्रधान,बिंदेश्वरी प्रसाद प्रधान प्रतिनिधि, बी डी सी के जिलाध्यक्ष सचिन मिश्रा जिला अध्यक्ष गिहार समाज जितेंद्र, नील श्रीवास्तव वीर बहादुर प्रधान निशांत श्रीवास्तव देव प्रकाश मिश्रा शिवा राठौर ,धीरू सिंह, सियालाल शिल्पकार, संजय सिंह आज हजारों संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।