जात पात में पूर्वांचल को उलझाकर यूपी का विकास रोकते हैं परिवारवादी : मोदी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

जात पात में पूर्वांचल को उलझाकर यूपी का विकास रोकते हैं परिवारवादी : मोदी

जात पात में पूर्वांचल को उलझाकर यूपी का विकास रोकते हैं परिवारवादी : मोदी


संवाददाता रतन गुप्ता

महराजगंज: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को महराजगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर खूब बरसे। कहा कि यह चुनाव देश को सशक्त, ताकतवर और हिम्मतवाला बनाने वाला है। लेकिन परिवारवादी नहीं चाहते हैं कि भारत हिम्मतवाला हो। नहीं चाहते कि भारत मजबूत और आत्मनिर्भर हो। ये परिवारवादी तो पूर्वांचल को जात पात में उलझाकर यूपी का विकास रोकना चाहते हैं। गरीब इन परिवारवादियों की लिस्ट में हैं ही नहीं। लेकिन अब इनको हर सीट पर पटखनी देकर इन्हें इनके महलों में भेजना होगा। पश्चिमी यूपी से भाजपा की जीत का परचम लहराना शुरू हुआ है और अब पूरब में यह प्रचंड हो गया है।

पीएम ने कहा कि हम खेती से लेकर मिलीट्री तक, समुंद्र से लेकर स्पेश तक हर क्षेत्र में शक्तिशाली भारत बनाना चाहते हैं। यूपी बड़ा राज्य है और ऐसे में यूपी की जिम्मेदारी सबसे अधिक हो जाती है। यह चुनाव इसलिए भी अहम है क्योंकि इस चुनाव में एक-एक वोट गांव-गली के विकास के साथ ही भारत को ताकतवर बनाने वाला साबित होगा। विपक्षियों पर हमलावर पीएम मोदी ने कहा कि ये घोर परिवारवादी लोग कभी कुछ कर ही नहीं सकते। कोरोना आपदा में जब हर किसी को स्वदेश में बनी वैक्सीन पर गर्व हो रहा था तो इन लोगों ने भारत के आत्मविश्वास को चोट पहुंचाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। देश के गरीबों को अपनी वैक्सीन को लेकर भड़काने की कोशिश तक की। जबकि दुनिया के बड़े से बड़े देश भी वैक्सीन के मामले में भारत से पीछे हैं। हम पौने दो सौ करोड़ वैक्सीन का डोज मुफ्त में लगा चुके हैं। यही आत्मनिर्भर व शक्तिशाली भारत की ताकत है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।