मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सपा पर कसा तंज, बोले- अपने घोटाले का आंकड़ा भी बताए अखिलेश

मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सपा पर कसा तंज, बोले- अपने घोटाले का आंकड़ा भी बताए अखिलेश

पब्लिक न्यूज़ डेस्क. समाजवादी पेंशन बहाल करने और कैशलेस इलाज की व्यवस्था जैसे सपा मुखिया अखिलेश यादव के वादों पर योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि अपने कार्यकाल में पांच वर्ष प्रदेश को लूट और घोटालों से बर्बाद करने वाले अखिलेश एक बार फिर उन्हीं योजनाओं को लाने का वादा कर रहे हैं, जिनकी आड़ में उन्होंने भ्रष्टाचार को पोषण और संरक्षण देकर अपनी व अपने चहेतों की तिजोरी भरी। जनता को बरगलाने निकले ही हैं तो जरा योजनाओं में हुई घोटाले की भारी-भरकम धनराशि भी जनता को बता दीजिए।

सिद्धार्थनाथ ने कहा कि सत्ता में रहने के दौरान 2000 करोड़ रुपये के एंबुलेंस घोटाले को जनता अब तक भूली नहीं है। सपा के नए कोरे वादों में भी जनता को भ्रष्टाचार की ही बू आ रही है। जनता अब फिर घोटालेबाज पार्टी को मौका नहीं देने वाली। अखिलेश भले ही अपने किए घोटालों पर पर्दा डालने की कोशिश करें, लेकिन जनता को एक-एक घोटाले के बारे में जानकारी है। 10.80 अरब रुपये के समाजवादी पेंशन घोटाले ने सपा की भ्रष्टाचार की संस्कृति को आगे बढ़ाया। तमाम योजनाओं में घोटाले का आरोप लगाते हुए बोले कि अखिलेश सरकार ने नई पेंशन स्कीम का दस ह•ाार करोड़ रुपया जमा नहीं किया था। योगी सरकार अगर यह न जमा करती तो आम जनता पेंशन योजनाओं से वंचित रह जाती।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।