75 वां स्वतंत्रता दिवस को लेकर कलेक्ट्रट में डीएम की अध्यक्षता में बैठक संपन्न

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

75 वां स्वतंत्रता दिवस को लेकर कलेक्ट्रट में डीएम की अध्यक्षता में बैठक संपन्न

75 वां स्वतंत्रता दिवस को लेकर कलेक्ट्रट में डीएम की अध्यक्षता में बैठक संपन्न


चित्रकूट , (पीएन ब्यूरो)। 75 वां स्वतंत्रता दिवस को लेकर कलेक्ट्रट में डीएम की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बुधवार को बैठक में डीएम शुभ्रान्त शुक्ल ने कहा कि गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी सभी विभाग हर्षोल्लास के साथ स्वतंत्रता दिवस को मनाए। उन्होंने जिला पंचायत राज अधिकारी तथा अधिशासी अधिकारियों को निर्देश दिए कि गांव तथा शहर में अच्छी तरह से साफ सफाई व्यवस्था दुरुस्त करा दिया जाए। 

उन्होंने जिला क्रीड़ा अधिकारी से कहा कि स्टेडियम में खेलकूद, दौड आदि प्रतियोगिताएं कराई जाए, जिला विद्यालय निरीक्षक व जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से कहा कि विद्यालयों के बड़े बच्चों के साथ प्रभात फेरी व प्रतियोगिता तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कराया जाए, जिला समाज कल्याण अधिकारी से कहा कि वृद्ध आश्रम में वृद्धजनों को फल एवं मिष्ठान का वितरण कराया जाए, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका चित्रकूटधाम कर्वी व नगर पंचायत राजापुर को निर्देशित किया की मुख्याल व राजापुर से कहा कि मुख्य चौराहों की अच्छी तरह से साफ सफाई करा दे तथा झंडे भी लगवाए जाएं उन्होंने कहा कि यह राष्ट्रीय पर्व है जिसे सब लोग मिलकर शांति और सौहार्द्र पूर्ण मनाया जाए तथा चिकित्सालयों में भी मरीजों को फल वितरण कराया जाए,  वनाधिकारी तथा कृषि विभाग के अधिकारियों से कहा कि वृक्षारोपण भी कराया जाए।उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी कार्यायल में सुबह 8 बजे झंडा रोहण किया जाए। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस को मनाए जाने के लिए जिन अधिकारियों को जो जिम्मेदारी दी गई है उसी का निर्वहन करते हुए पर्व को सकुशल मनाया जाए।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी अमित आसेरी, अपर जिलाधिकारी जी पी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय, उप जिलाधिकारी कर्वी पूजा यादव, जिला विकास अधिकारी आरके त्रिपाठी, जिला विद्यालय निरीक्षक बलिराज राम, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी राजीव रंजन मिश्र सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।