मेरठ के विधायक सत्‍यप्रकाश अग्रवाल के बेटे का निधन, शोक की लहर

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

मेरठ के विधायक सत्‍यप्रकाश अग्रवाल के बेटे का निधन, शोक की लहर

मेरठ के विधायक सत्‍यप्रकाश अग्रवाल के बेटे का निधन, शोक की लहर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  मेरठ कैंट से भाजपा विधायक सत्‍यप्रकाश अग्रवाल के मझले बेटे सुधीर अग्रवाल का हार्ट अटैक से बुधवार को निधन हो गया। वह करीब 50 साल के थे। उनके निधन से परिवार, व्‍यापारी सहित उनके परिचितों में शोक की लहर है।

अचानक हुआ सीने में दर्द

कैंट विधायक सत्‍यप्रकाश अग्रवाल के तीन बेटे हैं। बड़े बेटे सुनील अग्रवाल सूर्या पैलेस में रहते हैं। सुधीर अग्रवाल दूसरे नंबर पर थे। तीसरे बेटे सुमित प्रिंटिंग का काम देखते हैं। बताया गया कि सुधीर अग्रवाल को कोई बीमारी नहीं थी, पूरी तरह से स्‍वस्‍थ थे, अचानक सीने में दर्द हुआ और अस्‍पताल जाने से पहले ही उन्‍होंने दम तोड़ दिया। सुधीर अग्रवाल कैलाश ग्रुप आफ इंडस्‍ट्रीज में डायरेक्‍टर थे। वह कोटला स्‍थित कैलाश डेरी की दुकान पर भी बैठते थे। गंगोल में मिल्क और पिचकारी बनाने की फैक्‍ट्री को भी देखते थे। वह अपने पिता के साथ कमला नगर में ही रहते थे। हंसमुख स्‍वभाव के सुधीर अग्रवाल कोटला बाजार व्‍यापार संघ के अध्‍यक्ष भी रहे। 23 अगस्‍त 2021 को उन्‍होंने अपना जन्‍मदिन बनाया था। जिसे पहली बार इंटरनेट मीडिया पर भी लाइव किया था। उनके निधन की सूचना से सभी स्‍तब्‍ध हैं। वह अपने पीछे पत्‍नी, एक बेटा और एक बेटी, माता-पिता सहित भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं। उनके निधन से लोग शोक संतृप्‍त व स्‍तब्‍ध है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।