द‍िल्‍ली के मुंडका में लगी आग पर मायावती ने की उच्च-स्तरीय जांच की मांग, बोलीं- दोषियों को मिले सख्त सजा

द‍िल्‍ली के मुंडका में लगी आग पर मायावती ने की उच्च-स्तरीय जांच की मांग, बोलीं- दोषियों को मिले सख्त सजा

पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बसपा प्रमुख और उत्‍तर प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती ने द‍िल्‍ली के मुंडका में मेट्रो स्टेशन के पास एक इमारत में लगी आग में 27 लोगों के जलकर मारे जाने की घटना पर दुख जताते हुए उच्च-स्तरीय जांच की मांग की है। मायावती ने कहा इस घटना की जांच कर जो भी दोषी है सरकार उसे सख्‍त से सख्‍त सजा द‍िलाए।

मायावती ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा क‍ि, 'दिल्ली की मुंडका स्थित चार मंजिला भवन में कल शाम लगी भीषण आग में करीब 27 लोगों के मरने व अन्य 12 लोगों के घायल होने की घटना अति-दुःखद व दुर्भाग्यपूर्ण। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। सरकार इस मामले की उच्च-स्तरीय जांच कराकर दोषियों को सख्त सजा सुनिश्चित करे।

बता दें क‍ि दिल्ली के मुंडका में मेट्रो स्टेशन के पास में एक इमारत में शुक्रवार को भीषण आग लग गई थी। आग इतनी भीषण थी क‍ि उसमें 27 लोगों की जलकर मौत हो गई और कई लोग गंभीर रुप से झुलस भी गए हैं। ज‍िनका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। मुडंका की आग बुझाने के लिए 30 से अधिक दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची थी और देर रात तक आग बुझाने का प्रयास जारी था।

लोगों की मदद के लिए एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची थी। शनिवार सुबह तक दमकल ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया था। अभी मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। गंभीर रूप से झुलसे लोगों को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं कई लोग घटना के बाद से गायब हैं। ज‍िनकी तलाश जारी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।