नए तेवर के साथ सामने आईं मायावती ,बीजेपी को लेकर कही बड़ी बात 

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

नए तेवर के साथ सामने आईं मायावती ,बीजेपी को लेकर कही बड़ी बात 

नए तेवर के साथ सामने आईं मायावती ,बीजेपी को लेकर कही बड़ी बात 


लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती नए तेवर के साथ सामने आयीं हैं। उन्होंने जिला पंचायत अध्‍यक्ष चुनावों को लेकर योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा यूपी में समाजवादी पार्टी की शैली अपना रही है। यह लोकतंत्र के लिए अच्‍छा नहीं है। उन्‍होंने कहा कि उनकी पार्टी ने इस समय प्रदेश में हो रहे ज़िला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को नहीं लड़ने का निर्णय लिया है। यदि निष्‍पक्ष ढंग से चुनाव होते तो शायद जरूर हिस्‍सा लेती। उन्‍होंने कहा कि बसपा अगले साल यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में अकेले चुनाव लड़ेगी।

पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि बसपा का पूरा फोकस विधानसभा चुनाव पर है। मायावती ने कहा कि बीएसपी को यदि यूपी में स्‍वतंत्र और निष्‍पक्ष चुनावों का भरोसा होता तो निश्चित ही पार्टी जिला पंचायत अध्‍यक्ष का चुनाव लड़ती और बड़ी संख्‍या में उसके उम्‍मीदवार चुनाव जीतते भी। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि यूपी में जब कभी बसपा सत्‍ता में रही। चुनाव छोटा हो या बड़ा, कहीं कोई धांधली या बेईमानी नहीं की गई ताकि लोगों का लोकतंत्र में भरोसा बना रहे। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश की जनता को लोकतंत्र को बचाने के लिए इन बातों को गंभीरता से लेना चाहिए। 

पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती ने बसपा से जुड़े लोगों को विरोधियों के हथकंडों से सावधान रहने का आह्वान किया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि विरोधी साम, दाम, दंड, भेद हर तरह की रणनीति अपना रहे हैं। इसके तहत मीडिया के जरिए जानबूझकर अफवाह फैलाई जा रही है कि बसपा आगामी यूपी विधानसभा चुनावों को लेकर सक्रिय नहीं है। जबकि ऐसा नहीं है। यह सब कार्यकर्ताओं का मनोबल और उत्‍साह खत्‍म कम करने की साजिश है।

प्रेस कांफ्रेंस के अंत में मायावती ने अगले विधानसभा चुनाव में बसपा को जिताने के लिए जनता का आह्वान करते हुए नारा दिया। उन्‍होंने कहा-यूपी को बचाना है, सर्वजन को बचाना है, बसपा की सरकार जरूर बनाना है। मायावती ने विश्‍वास जताया कि अगले चुनाव में जनता उनकी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।