मायावती ने विपक्ष के साथ संविधान दिवस का किया बहिष्कार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

मायावती ने विपक्ष के साथ संविधान दिवस का किया बहिष्कार

मायावती ने विपक्ष के साथ संविधान दिवस का किया बहिष्कार


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कांग्रेस के बाद अब बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने भी संविधान दिवस के कार्यक्रम से किनारा कर लिया है. बसपा अध्यक्ष मायावती ने संविधान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम का बहिष्कार करने का ऐलान किया है. 

मायावती ने कहा है कि उनकी पार्टी संविधान दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों में शामिल नहीं होगी. मायावती ने संविधान दिवस के दिन ये ऐलान किया और सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ ही समाजवादी पार्टी (सपा) पर भी जमकर हमला बोला. मायावती ने कहा है कि लोगों को सपा जैसी पार्टियों से सावधान रहने की की जरूरत है. 

मायावती ने संविधान दिवस पर आरक्षण का मसला भी उठाया. उन्होंने कहा कि यूपी काफी आरक्षित पद खाली पड़े हैं. मायावती ने निजी सेक्टर में आरक्षण का मसला भी भी उठाया. गौरतलब है कि मायावती काफी समय बाद विपक्षी दलों के साथ खड़ी नजर आई हैं. बसपा से पहले कुल 14 दल ये ऐलान कर चुके हैं कि वे संविधान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे. 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।