आजम खां को लेकर मुलायम पर बरसे बरेली के मौलाना,कही यह बात

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली

आजम खां को लेकर मुलायम पर बरसे बरेली के मौलाना,कही यह बात

आजम खां को लेकर मुलायम पर बरसे बरेली के मौलाना,कही यह बात


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  विधानसभा चुनाव से समाजवादी पार्टी के खिलाफ आग उगलने वाले बरेली के माैलाना शहाबुद्दीन मुलायम सिंह यादव पर बरस पड़े। उन्होंने मुलायम सिंह यादव पर अपना गुस्सा पत्र के जरिए व्यक्त किया। जिसमे उन्होंने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से आजम खां की रिहाई को लेकर तल्ख सवाल पूछा है। उन्होंने मुलायम सिंह यादव से पूछा है कि आखिर आजम खां के मामले में वह चुप्पी क्यों साधे है।

क्या नहीं रह गया मुसलमानों से कोई वास्ता

मुस्लिमों से सपा छोड़ने की अपील करने वाले आल इंडिया तंजीम उलमा ए इस्लाम के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने मुलायम सिंह यादव को पुराने दिन यादव दिलाए। उन्होंने कहा कि आपको आजम खां ने ही मौलाना मुलायम की उपाधि से नवाजा था। यदि अब भी आजम खां के मामले में यह चुप्पी नहीं टूटी तो वह मानेंगे कि आपका मुसलमानों के मुद्दों से कोई वास्ता रही रह गया है।

झाेली फैलाकर मांगे वोट, विपत्ति पर छोड़ा अकेला

उन्होंने याद दिलाते हुए बताया कि अखिलेश यादव के पहले चुनाव से लेकर उनके मुख्यमंत्री बनने तक आजम खां ने गांव-गांव जाकर झोली फैलाकर वोट की भीख मांगी थी। उन्होंने पत्र में लिखा कि बड़े अफसोस की बात है कि जब उन पर यानी आजम खां पर विपत्ति आई तो सपा ने उन्हें अकेला छोड़ दिया।

बोले नरेंद्र मोदी को दिया धन्यवाद, नहीं की आजम की बात

उन्होने कहा कि वह प्रदेश के मुसलमानों का दर्द इस खत के जरिए व्यक्त कर रहे है। आप संसद सदस्य हैं। आपने सदन में नरेंद्र मोदी के दुबारा प्रधानमंत्री बनने पर उनकों बधाई दी। लेकिन सदन में आपने कभी आजम खां की रिहाई के लिए आवाज नहीं उठाई।मौलाना ने लिखा। नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बन गए। आपके उनसे संबंध भी अच्छे है। आप आजम खां की रिहाई के लिए प्रधानमंत्री से बात करें।  

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।