पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चार लोगों की मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सहारनपुर

पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चार लोगों की मौत

पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चार लोगों की मौत


सहारनपुर। उत्‍तर प्रदेश के सहारनपुर से एक बुरी खबर सामने आयी है।  दरअसल थाना सरसावा क्षेत्र के गांव सोराना के पास स्थित पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की भी आशंका है। इस  घटना से पूरा इलाका धमाकों की धमक से दहल गया है।  सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया "कि जिले के सरसावा थाना क्षेत्र की पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई है।  कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।  साथ ही उन्‍होंने कहा कि मामले को लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।"

जानकारी के मुताबिक, पटाखा फैक्ट्री में आग लगने के बाद न सिर्फ पूरा मकान उड़ गया बल्कि आसपास खड़ी गाड़ियों भी जलकर खाक हो गई। आग की सूचना के बाद एयर फोर्स की फायर ब्रिगेड समेत तीन फायर टेंडर की गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची थीं।  वहीं, कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है।  पुलिस के मुताबिक, पटाखा फैक्‍ट्री में आग लगने के बाद जोरदार धमाका हुआ था, जिसकी आवाज कई किलोमीटर तक सुनी गई थी।  इस घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल है।  इस मामले पर एसडीएम ने कहा कि आग किस वजह से लगी यह बात अब तक स्‍पष्‍ट नहीं हो पाई है।  इस वक्‍त जेसीबी की मदद से मलबे को हटाने का काम चल रहा है, ताकि अगर कोई उसके नीचे दबा हो तो उसे बाहर निकाला जा सके, साथ ही एसडीएम ने यह भी बताया कि यह पटाखा फैक्‍ट्री थी जिसके पास पटाखे बनाने का लाइसेंस भी था। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।