सोनम कपूर के बच्चे को देखकर रो पड़ीं मासी रिया, देखें पहली झलक

  1. Home
  2. मनोरंजन

सोनम कपूर के बच्चे को देखकर रो पड़ीं मासी रिया, देखें पहली झलक

सोनम कपूर के बच्चे को देखकर रो पड़ीं मासी रिया, देखें पहली झलक


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सोनम कपूर मम्मी बन चुकी हैं। उनके बच्चे की पहली झलक देखकर मासी रिया कपूर काफी इमोशनल हो गईं। उन्होंने सोनम के बच्चे की झलक दिखाई है। रिया उसे प्यार से निहारती दिख रही हैं। उन्हें देखकर लग रहा है कि वह अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पा रहीं। रिया ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है और सोनम कपूर और आनंद आहूजा को बधाई दी है। रिया ने लिखा है, रिया मासी ठीक नहीं हैं। क्यूटनेस कुछ ज्यादा ही है। यह पल असली नहीं लग रहा। आई लव यू। सोनम पूर सबसे बहादुर मां औऱ आनंद आहूजा सबसे प्यारे डैड। नई नानी सुनीता कपूर को खासतौर पर मेंशन कर रही हूं। बीते शानिवार को सोनम कपूर ने बेटे को जन्म दिया था। बच्चे के जन्म के कुछ देर बाद ही सोनम और आनंद ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर डॉक्टर, नर्स, परिवार और दोस्तों का इस जर्नी में साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया था। सोनम ने लिखा था, हमें पता है कि ये महज एक शुरुआत है लेकिन जिसके बाद से हमारी, हम दोनों की लाइफ हमेशा में लिए बदल जाएगी।

मलाइका अरोड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा मासी के खुशी के आंसू,  भूमि पेडनेकर ने लिखा टू क्यूट, मीरा कपूर ने  लिखा अडॉरबल। सोनम कपूर ने इसी साल मार्च में प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। सोनम ने बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराया था

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।