एम एल के महाविद्यालय की पूर्व छात्रा मनीषा गुप्ता ने बढ़ाया महाविद्यालय का मान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

एम एल के महाविद्यालय की पूर्व छात्रा मनीषा गुप्ता ने बढ़ाया महाविद्यालय का मान

एम एल के महाविद्यालय की पूर्व छात्रा मनीषा गुप्ता ने बढ़ाया महाविद्यालय का मान


संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर : बलरामपुर महाविद्यालय प्राचार्य सहित सभी शिक्षकों ने मनीषा की उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त किया है। जनपद सिद्धार्थनगर निवासी सुरेश कुमार गुप्ता की पुत्री मनीषा गुप्ता बचपन से ही पढ़ने लिखने में काफी रुचि रखती थी। इसके अतिरिक्त मनीषा की रुचि नृत्य संगीत में भी काफी था। अपनी प्रारंभिक शिक्षा दीक्षा के पश्चात मनीषा ने एम एल के महाविद्यालय से वर्ष 2018 में स्नातक की परीक्षा उत्तीर्ण की जिसमें उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए स्वर्ण पदक भी प्राप्त हुआ।  

वनारस हिंदू विश्वविद्यालय से परास्नातक की डिग्री के साथ ही वर्ष 2020 में समाजशास्त्र विषय मे नेट जेआरएफ में सफलता हासिल की। वर्ष 2021 में माध्यमिक शिक्षा चयन बोर्ड की परीक्षा उत्तीर्ण करने के पश्चात मनीषा ने अमेठी के रणवीर इंटर कॉलेज में समाजशास्त्र प्रवक्ता पद ग्रहण किया। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा आयोग द्वारा घोषित परीक्षा परिणाम में  मनीषा का समाजशास्त्र विषय मे असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर चयनित हुई हैं। मनीषा इसका श्रेय  अपनी मेहनत व लगन के साथ साथ अपने गुरुजनों व परिजनों को दिया है। महाविद्यालय प्राचार्य प्रोफेसर जे पी पाण्डेय ने मनीषा को बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। प्राचार्य के साथ ही महाविद्यालय के अन्य शिक्षकों ने भी उसकी सफलता पर हर्ष व्यक्त किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।