मीनाक्षी गुप्ता CBI जांच शुरू न होने से परेशान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर

मीनाक्षी गुप्ता CBI जांच शुरू न होने से परेशान

मीनाक्षी गुप्ता CBI जांच शुरू न होने से परेशान


पब्लिक न्यूज डेस्क। कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता की हत्या के मामले में उसकी पत्नी मीनाक्षी गुप्ता ने सवाल उठाए हैं. गोरखपुर पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मियों में से 5 को जेल जरूर भेज दिया है. लेकिन मीनाक्षी गुप्ता को गोरखपुर पुलिस में बिल्कुल भी विश्वास नहीं है. एसआईटी जांच से भी वो संतुष्ट नहीं नजर आती क्योंकि उनका आरोप है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बहुत सी चोटें शामिल नहीं की गई है. जो सामने साफ तौर पर फोटो में दिखती हैं.

मीनाक्षी गुप्ता का कहना है कि मुख्यमंत्री ने उनको आश्वासन दिया था कि सीबीआई इस मामले की जांच शुरू करेगी लेकिन दो हफ्ते बाद भी ऐसा नहीं हो सका. जांच को कानपुर में ट्रांसफर किया जाना था लेकिन उसमें भी तकनीकी पेंच फसा हुआ है. मीनाक्षी की मानें तो उन्हें गोरखपुर में इंसाफ नहीं मिल सकता इसलिए वो गोरखपुर भी नहीं जाएंगी.

6 पुलिसकर्मियों को आरोपी बनाया गया है

बता दें कि गोरखपुर के होटल कृष्णा पैलेस में हुए कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता के मामले में कल ही 5 वें आरोपी कांस्टेबल कमलेश यादव को दोपहर में गोरखपुर पुलिस ने कैंट इलाके से गिरफ्तार किया. कमलेश सरेंडर करने की फिराक में था. लेकिन इससे पहले ही गोरखपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. मनीष गुप्ता हत्या मामले में 6 पुलिसकर्मियों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें से 5 पुलिसकर्मी जिन पर जिन पर एक-एक लाख का इनाम है उनकी गिरफ्तारी हो चुकी है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।