मलाइका अरोरा का बोल्ड लुक, लॉन्ग टीशर्ट में ढाया कहर

  1. Home
  2. मनोरंजन

मलाइका अरोरा का बोल्ड लुक, लॉन्ग टीशर्ट में ढाया कहर

मलाइका अरोरा का बोल्ड लुक, लॉन्ग टीशर्ट में ढाया कहर


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 47 की उम्र में भी एकदम फिट हैं। वह अपनी हॉट अदाओं से बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस को भी मात दे देती हैं। उनका फैशन स्टाइल अक्सर चर्चा में बना रहता हैं। मलाइका की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज भी देखने को मिल रहा है।

दरअसल, 31 जनवरी को मलाइका  अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा का जन्मदिन था। अपनी बहन की बर्थडे पार्टी में मलाइका काफी हॉट अंदाज में पहुंचीं। इस पार्टी में मलाइका ने अपने लुक को ऑल वाइट रखा था, जिसमें उन्होंने मास्क और बैग की मदद से कलर्स एड किए थे। मलाइका अरोड़ा ने वाइट कलर की शर्ट ड्रेस पहनी थी, जिस पर फ्रंट में ब्लैक एंड व्हाइट कलर का बिग फेस प्रिंट था। इस शॉर्ट लेंथ आउटफिट को मलाइका ने काफ लेंथ बूट्स के साथ मैच किया।

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। यह कपल अक्सर डिनर डेट, आउटिंग और वेकेशन पर साथ नजर आता रहता है। अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में अर्जुन कपूर भी पहुंचे थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।