आम आदमी तक आसानी से पहुंचाएं योजनाओं का लाभ: सीएम योगी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर

आम आदमी तक आसानी से पहुंचाएं योजनाओं का लाभ: सीएम योगी

आम आदमी तक आसानी से पहुंचाएं योजनाओं का लाभ: सीएम योगी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने गोरखपुर में अध‍िकार‍ियों को न‍िर्देश द‍िया क‍ि वे सरकारी योजनाओं का आम लोगों तक आसानी से पहुंचाएं। योजनाओं का लाभ लेने के ल‍िए क‍िसी पात्र व्‍यक्‍ति को अनावश्‍यक रूप से परेशान न क‍िया जाए।

गोरखनाथ मंद‍िर में फर‍ियाद‍ियों से म‍िले सीएम

सोमवार को गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा क‍ि दिव्यांगों की समस्याओं के तत्परता से समाधान करें। अपनी फर‍ियाद लेकर आए दिव्यांग व्यक्ति को मुख्यमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवास, शौचालय एवं बिजली की समस्या का समाधान कराने का निर्देश दिए। डीएम विजय किरण आनंद से कहा कि लाभार्थीपरक सभी योजना का पात्रता देखते हुए लाभ मिलना सुनिश्चित कराया जाए। गोरखनाथ मंद‍िर के हिन्दू सेवाश्रम में जनता दर्शन कार्यक्रम में सुबह 7.35 बजे से चला दर्शन 8.15 बजे तक चला।

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिन्दू सेवाश्रम में कुर्सियों पर बैठे एक-एक फरियादी के पास बारी बारी गए। उनका लिखित आवेदन लेकर उनकी समस्या सुनी और संबंधित अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश देते गए। सीएम यहां करीब तीन सौ लोगों की समस्‍याओं को सुना। इस दौरान कमिश्नर रवि कुमार एनजी, डीएम विजय किरण आनंद, एसएसपी सुनील टाडा, डीआईजी, सीएम कैंप कार्यालय के प्रभारी मोतीलाल सिंह, अजय सिंह, द्वारिका तिवारी समेत अन्य मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।