महराजगंज ट्रैफिक एवम् नगर पुलिस ने चलाया जांच अभियान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

महराजगंज ट्रैफिक एवम् नगर पुलिस ने चलाया जांच अभियान

महराजगंज ट्रैफिक एवम् नगर पुलिस ने चलाया जांच अभियान


संवाददाता रतन गुप्ता

महराजगंज: सूबे के मुख्यमंत्री योगी अादित्यनाथ के दिशा निर्देशन पर उत्तर प्रदेश के सभी जिलो में गाड़ियो की विषेश जांच अभियान चलाया जा रहा है आय दिन दुर्घटना के बढ़ते हूए आकड़े को देखते हूए मुख्यमंत्री ने चिंता व्यक्त की एवम् जिले के सभी पुलिस कप्तान को निर्देश दिया की समय समय पर अभियान चला कर गाड़ियों की चेकिंग की जाए, एवम् बढ़ती हूई दुर्घटना को कम किया जाए साथ ही लोगो को जागरुक करने का भी कार्य किया जाए.

TI जेपी सिंह एवम् राधेश्याम यादव के द्वारा आज महराजगंज चौराहे पर विशेष जांच अभियान चलाया गया एवम् गाड़ियो को रोक कर उनकी जांच की गई.
टी आई जेपी सिंह ने बताया की जो लोग बिना हेल्मेट, बिना सीट बेल्ट लगाए,  बिना गाड़ी पेपर के एवम् बाईक पर तीन सवारी बैठा कर चलाते हूंंए पाए जा रहे है ऐसे लोगो को रोक कर गाड़ियो का चालान किया जा रहा है, एवम् दुबारा से ऐसी गलती ना करने की चेतावनी भी दी गई. 

राधेश्याम यादव ने बताया की जिन गाड़ियो की फिटनेश एवम् जो लोग गलत साईड गाड़ी चलाते हूए, स्टंट बाजी करते हूए पाए जा रहे है ऐसे लोगो के भी गाड़ियो का भी चालान किया जा रहा है. 
इंक्सपेक्टर राधेश्याम यादव ने बताया की यह जांच अभियान आगे भी जारी रहेगा एवम् समय समय पर लोगो को जागरुक भी किया जाएगा साथ ही उन्होने अनुरोध किया कि चार पहिया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट का प्रयोग करे एवम् बाईक चलाते समय हेल्मेट का प्रयोग करे.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।