महराजगंज सदर विधायक अग्निपीड़ितों से मिले जल्द मुआवजा देने को कहा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महाराजगंज

महराजगंज सदर विधायक अग्निपीड़ितों से मिले जल्द मुआवजा देने को कहा

महराजगंज सदर विधायक अग्निपीड़ितों से मिले जल्द मुआवजा देने को कहा


संवाददाता रतन गुप्ता

महराजगंज: पिछले दो दिनों से सदर विधानसभा के आधा दर्जन से अधिक गांवों में आग ने भयंकर तबाही मचाई। सैकड़ों एकड़ गेहूं की फसल खेतों में ही जलकर राख हो गई है। रविवार को विधायक जयमंगल कन्नौजिया ने नायब तहसीलदार देशदीपक त्रिपाठी के साथ गिदहा, कृत पिपरा, फुलवरिया, इमिलिया, दरौली, शिकारपुर, भिसवा व बरवा खुर्द गांवों में पहुंचकर पीड़ित किसानों से बातचीत की। मौके पर नायब तहसीलदार को जल्द से जल्द सत्यापन कराकर किसानों को मुआवजा दिलाने का निर्देश दिया।

विधायक ने कहा कि यह प्राकृतिक आपदा है और इस पर किसी का वश नहीं है। इससे प्रभावित किसानों की हर संभव मदद की जाएगी। उन्होंने किसानों से बात करने के बाद मुआवजा को लेकर एसडीएम व तहसीलदार से बात की। भरोसा दिलाया कि राजस्व विभाग की ओर से सर्वे कराकर जल्द से जल्द मुआवजा वितरित कराया जाएगा। मौके पर मौजूद लेखपाल राहुल कन्नौजिया, विकास गुप्ता व मंजेश कुमार को विधायक ने निर्देशित किया कि किसानों के साथ कोई भेदभाव न होने दें। भरोसा दिलाया कि एक-एक प्रभावित किसान को मुआवजा दिलाया जाएगा। इस दौरान मंडल अध्यक्ष दिलीप शर्मा, प्रधान रमेन्द्र पटेल, अजय जायसवाल, मंडल महामंत्री मोती जायसवाल, पूर्व प्रधान संजीव शर्मा, प्रदीप गौड़, संजीव शुक्ला आदि लोग मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।