काशी के कण-कण में महादेव हैं - कंगना रनौत 

  1. Home
  2. मनोरंजन

काशी के कण-कण में महादेव हैं - कंगना रनौत 

काशी के कण-कण में महादेव हैं - कंगना रनौत 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क 

ज्ञानवापी मस्जिद विवाद  कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मस्जिद के अंदर मिले शिवलिंग के दावे के बाद हिंदू पक्ष शृंगार गौरी की नियमित पूजा अर्चना और अन्य विग्रहों के संरक्षण की मांग कर रहा है ।  इस विवाद के के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’की रिलीज से पहले बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने के लिए फिल्म की टीम के साथ वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर  पहुंचीं ।  जहां उन्होंने अपनी टीम के साथ बाबा के दर्शन कर पूजा-अर्चना की. देश में चल रहे इस विवाद पर उन्होंने पहली बार चुप्पी तोड़ी और ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग के दावे पर अपनी राय  रखी । 

कंगना रनौत ने ज्ञानवापी मस्जिद विवाद  पर अपनी राय रखी ।  उनसे जब मस्जिद में शिवलिंग के दावे पर सवाल किया तो उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया और हर-हर महादेव के जयघोष के साथ कहा, ‘काशी के कण-कण में महादेव बसे हैं’। 

ज्ञानवापी मस्जिद केस पर क्या बोलीं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘जैसे मथुरा के कण कण में भगवान कृष्ण हैं, जैसे अयोध्या के कण कण में राम हैं, वैसे ही काशी के कण-कण में महादेव हैं. उन्हें किसी संरचना की जरूरत नहीं है। ’ इसके साथ ‘धाकड़’ एक्ट्रेस ने ‘हर हर महादेव’ की जयघोष भी की । 

कंगना का वायरल विडियो देखें

कंगना को ईश्वर में है काफी आस्था 

कंगना का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कंगना को ईश्वर में काफी आस्था है और इस बात का जिक्र वह अपने कई इंटरव्यूज में कर चुकी हैं।

देर रात शेयर की थीं तस्वीरें

आपको बता दें कि कंगना बुधवार को दोपहर एयर इंडिया के विमान से मुंबई से वाराणसी पहुंचीं। अपनी टीम के साथ उन्होंने शाम वह शाम को दशाश्वमेध घाट पर पहुंचीं और विधि-विधान से बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन कर फिल्म का सफलता की कामना की। देर रात उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों को भी शेयर किया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।