सांसद बृजभूषण शरण सिंह का जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि ने किया स्वागत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

सांसद बृजभूषण शरण सिंह का जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि ने किया स्वागत

सांसद बृजभूषण शरण सिंह का जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि ने किया स्वागत


संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर : बलरामपुर कैसरगंज के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने थाना ललिया के परसा गांव में पहुंचकर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में घुसने नही दिया जायेगा। उत्तर भारतीयों का अपमान कतई बर्दाश्त नही किया जायेगा ऐसी सोच रखने वाले व्यक्ति का खुलकर विरोध किया जायेगा।उन्होंने कहा कि पहले हम उत्तर भारतीय हैं, उसके बाद सांसद। उत्तर भारतीयों का अपमान कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे को अयोध्या में तब तक घुसने नहीं देंगे, जब तक वह माफी नहीं मांगते हैं। राज ठाकरे के पांच जून को प्रस्तावित अयोध्या दौरे के विरोध में भारी संख्या में एकजुटता दिखाने को कहा है।

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि राज ठाकरे महाराष्ट्र में लगातार उत्तर भारतीयों का अपमान करते रहे हैं। अगर आज उनका हृदय परिवर्तन हुआ है और वो अयोध्या आ रहे हैं तो उन्हें सबसे पहले माफी मांगनी चाहिए। वो सिर्फ माफी मांग लें, उसके बाद ही अयोध्या आएं। हम सभी उनका स्वागत करेंगे। अगर माफी नहीं मांगेंगे तो पांच लाख उत्तर भारतीय उनका विरोध करेंगे और अयोध्या में घुसने नहीं देंगे। संचालन जगदम्बा प्रसाद मिश्र ने किया है। इस मौके पर तुलसीपुर विधायक कैलाशनाथ शुक्ल, जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि श्याममनोहर तिवारी, शंकर सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष जनमेजय सिंह, गुलाब पाठक, ओमप्रकाश शुक्ल, गनवरिया प्रधान संजय सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।