लखनऊ पुलिस ने एनकाउंटर में गिरधारी उर्फ डॉक्टर को मार गिराया

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ

लखनऊ पुलिस ने एनकाउंटर में गिरधारी उर्फ डॉक्टर को मार गिराया

लखनऊ पुलिस ने एनकाउंटर में गिरधारी उर्फ डॉक्टर को मार गिराया


लखनऊ। विभूति खंड थाना क्षेत्र में आज आधी रात के बाद शातिर अपराधी गिरधारी पुलिस एनकाउंटर में मार दिया गया। गिरधारी गोमतीनगर में हुए अजीत सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी था। एक कुख्यात माफिया के साथ इसकी जुगलबंदी थी जिसकी वजह से वह बच रहा था। जब पुलिस के साथ उसकी मुठभेड़ हुई उस समय गिरधारी पुलिस की हिरासत में था। पुलिस कमिश्नर डी के ठाकुर के मुताबिक पुलिस टीम शिनाख्त के सिलसिले में उसे लेकर जा रही थी। उसने एक दरोगा पर हमला करके भागने की फ़िराक में था इसी दौरान पुलिस की फायरिंग में मारा गया। 
गोमतीनगर में हुए अजीत हत्याकाण्ड के बाद गिरधारी अपने आका की सरपरस्ती में नाटकीय ढंग से दिल्ली में सरेंडर कर बच गया था। लखनऊ पुलिस दिल्ली से उसे रिमांड पर लेकर आयी थी। रिमांड पर आया गिरधारी पुलिस अभिरक्षा से फरार होने की कोशिश में सहारा हास्पिटल के पीछे गिरधारी मारा गया। रिमांड के दौरान गिरधारी ने कबूला कुंटू सिंह और सफेदपोश का पूरा कनेक्शन।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।