मंगई नदी को मछली माफिया मुक्त करने हेतु सौंपा पत्रक

मंगई नदी को मछली माफिया मुक्त करने हेतु सौंपा पत्रक

संवाददाता जय कुमार पांडेय 

मुहम्मदाबाद ब्लॉक। मंगई नदी को मछली माफियाओं से मुक्त करने ,मंगई नदी से नष्ट हुई फसल की क्षतिपूर्ति व बीमा दिलाने, मोहम्मदाबाद से शेरपुर सेमरा  रामपुर  रेवती पुर को जोड़ने हेतु जाने हेतु पीपा पुल को पक्का करने और शेरपुर गांव को शहीद गांव घोषित करने के लिए चार सूत्रीय मांग को लेकर सामाजिक कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल  शुक्रवार को उप जिलाधिकारी आशुतोष कुमार से मिलकर मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को संबोधित पत्रक सौंपा। और कहा कि बरसात आने वाली है मंगई नदी को मछली माफियाओं ने पुनः जगह जगह बांस बल्ली टीन लगा कर के अतिक्रमण कर लिया है मंगई नदी का बहाव बाधित है ऐसे में समय रहते अतिक्रमण हटवा कर इन मछली माफियाओं पर तत्काल कार्रवाई किया जाए अन्यथा हम आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे ।

उपजिलाधिकारी ने तत्काल कार्यवाही का आश्वासन दिया।  विदित हो कि पिछले वर्ष इन  मछली माफियाओं  और प्रशासन की उदासीनता की वजह से किसानों को काफी नुकसान उठाना पड़ा ।किसानों ने आंदोलन भी किया था।  प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से भाजपा नेता राजेश राय बागी  सेंट्रल बार एसोसिएशन के संयोजक आलोक कुमार राय  दिनेश चौधरी कृष्णानंद राय  अश्वनी राय महेंद्र नाथ राय सत्येंद्र नाथ राय और आनंद प्रधान प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।