लालू यादव की बढ़ सकती है मुसीबते, CBI को मिले अहम दस्तावेज

  1. Home
  2. बिहार

लालू यादव की बढ़ सकती है मुसीबते, CBI को मिले अहम दस्तावेज

लालू यादव की बढ़ सकती है मुसीबते, CBI को मिले अहम दस्तावेज


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के ठिकानों पर कल CBI ने छापेमारी की थी । बता दें, सीबीआई की टीम ने लालू के एक दर्जन से ज़्यादा ठिकानों पर छापेमारी की। सीबीआई की एक टीम सबसे पहले 10 सुर्कलर रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर छापेमारी करने पहुंची। इसके चंद मिनटों बाद सीबीआई की टीम लालू यादव के पटना स्थित अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी करने लगी।

दरअसह लालू यादव के खिलाफ एक नया मामला दर्ज किया गया है। यह मामला ‘रेलवे नौकरी के बदले जमीन घोटाले’ से जुड़ा हुआ है। CBI ने लालू और उनकी बेटी के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसके बाद दिल्ली और बिहार में 17 जगहों पर CBI  ने छापेमारी की वहीं अब CBI की तरफ से दावा किया जा रहा है कि उन्हें छापेमारी के दौरान कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज और कुछ डिजिटिल उपकरण हाथ लगे है।

बता दे कि लालू यादव पर आरोप लगा है कि जब वह रेल मंत्री थे तो उन्होंने अपने जानने वाले लोगों को रेलवे में नौकरी दी साथ ही इस दौरान उन्होंने अपने जानने वाले लोगों को सस्ते दामो पर जमीन भी मुहैया कराई।


 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।