एलयू स्टूडेंट्स को करेगा प्रमोट ,कोरोना के चलते एक्साम्स हुए कैंसिल 

  1. Home
  2. युवा

एलयू स्टूडेंट्स को करेगा प्रमोट ,कोरोना के चलते एक्साम्स हुए कैंसिल 

एलयू स्टूडेंट्स को करेगा प्रमोट ,कोरोना के चलते एक्साम्स हुए कैंसिल 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कोविड-19 महामारी के फिर ले लगातार बढ़ते संक्रमण के चलते प्रतियोगी एवं प्रवेश परीक्षाओं के साथ-साथ स्कूलों एवं विश्वविद्यायों की परीक्षाएं स्थगित या रद्द होती जा रही हैं। इसी कड़ी में, लखनऊ विश्वविद्यालय ने अपने और सम्बद्ध 180 कॉलेजों के कुल एक लाख से अधिक स्टूडेंट्स को, बिना परीक्षा प्रमोट करने की योजना बनायी है। लखनऊ विश्वविद्यालय एवं सम्बद्ध महाविद्यालयों के इन स्टूडेंट्स को कोविड-19 महामारी के दूसरे चरण की भयावह होती स्थिति के चलते बिना परीक्षा प्रमोट करने की तैयारी चल रही है। इस सम्बन्ध में विश्वविद्यालय की तरफ से राज्य सरकार को अनुमति के लिए निवेदन जल्द ही भेजा जाना है।

लखनऊ विश्वविद्यालय के प्रवक्ता दुर्गेश श्रीवास्तव के अनुसार, “अडर-ग्रेजुएट स्तर पर तीसरे एवं पांचवे सेमेस्टर की परीक्षाएं और पोस्ट ग्रेजुएट स्तर पर तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं पहले ही आयोजित की जा चुकी हैं, लेकिन पहले अप्रैल में प्रस्तावित पहले सेमेस्टर की परीक्षाओं को स्थगित किया गया है। अब हम राज्य सरकार से सभी स्टूडेंट्स को बिना परीक्षा प्रमोट करने के लिए अनुमति की मांग करेंगे।”

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।