कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

  1. Home
  2. जम्मू - कश्मीर

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर


पब्लिक न्यूज डेस्क। कश्मीर के कुलगाम जिला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेराबंदी कर फायरिंग शुरू कर दी है। कुलगाम के चवलगाम क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकियों को घेरा है।सुरक्षाबलों को अभी तक एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं। 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने भी इंटरनेट मीडिया पर ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि कुलगाम के चवलगाम में जारी मुठभेड़ में आतंकियों के खात्मे के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस अन्य सुरक्षाबलों के साथ जुटी हुई है। अभी तक एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली है। पुलिस को चवलगाम में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। उन्होंने तुरंत सुरक्षाबलों के साथ क्षेत्र में एक तलाशी अभियन छेड़ा। इस दौरान एक जगह पर छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में सुरक्षबलों ने भी फायरिंग की। सबसे पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया लेकिन आतंकियों ने इसे अनसुना कर फायरिंग शुरू कर दी। फिलहाल अभी तक एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है।जल्द ही मुठभेड़ खत्म होने के उपरांत सुरक्षाबल आतंकियों के शव को लेकर उनकी निशानदेही में जुट जाएगी। जारी मुठभेड़ स्थल के आसपास रहने वाले लोगों को अपने घरों के भीतर ही रहने की हिदायत दी गई है।

यहां यह बता दें कि बीते पांच दिनों में कश्मीर घाटी में आतंकियों की गतिविधियां एक बार फिर से बढ़ गई हैं। रविवार से लेकर आज तक श्रीनगर में आतंकवाद से संबंधित यह चौथी घटना है। गत रविवार को आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी और उसके बाद सोमवार को मोहम्मद इब्राहिम खान नामक एक नागिरक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं आतंकियों ने गत बुधवार शाम को ईदगाह के समीप स्थित आली मस्जिद के पास पुलिस की एक नाका पार्टी पर ग्रेनेड से हमला किया। इस ग्रेनेड हमले में एक पुलिसकर्मी और एक नागरिक घायल हो गया था। इन दोनों का श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल में इलाज हारी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।