जानिए क्यों मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की  

  1. Home
  2. देश

जानिए क्यों मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की  

जानिए क्यों मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की  


नई दिल्ली।  बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने जम्मू-कश्मीर के गुपकार गठबंधन से मीटिंग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल की तारीफ की है।  मायावती ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जम्मू कश्मीर के नेताओं की होने वाली बैठक का स्वागत किया।  साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि इस  बैठक में जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने को लेकर कुछ ठोस पहल की जाएगी। 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कहा है कि, 'सीधे पीएम श्री नरेंद्र मोदी के स्तर पर जम्मू-कश्मीर के संबंध में वहां के 14 लीडरों की कल 24 जून की बैठक उचित पहल।  करीब दो वर्ष के अंतराल के बाद की यह बैठक कुछ ठोस फैसलों के साथ सार्थक सिद्ध होगी व जम्मू-कश्मीर राज्य की पुनः बहाली आदि के लिए भी मददगार साबित होगी, ऐसी आशा।'

बसपा अध्यक्ष ने आगे लिखा, 'साथ ही जम्मू-कश्मीर विधानसभा सीटों के लिए जारी नए परिसीमन के काम की यथाशीघ्र समाप्ति व वहां आमचुनाव आदि ऐसे मुद्दे हैं, जिन पर देश की निगाहें लगी हुई हैं।  केंद्र को अपने वादे व दावे के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर में स्थिति को जल्द बहाल करने का प्रयास तेज करना चाहिए, बीएसपी की सलाह।'गौरतलब है कि कल 24 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू-कश्मीर के 14 प्रमुख नेताओं के साथ बैठक होने वाली है।  इसी बैठक को लेकर बसपा सुप्रीमों मायावती ने यह ट्वीट किया था। गुपकार गठबंधन को लेकर होने वाली मीटिंग को लेकर पूरे देश की निगाहें लगी हुई हैं। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।