Khataron Ke Khiladi: तुषार कालिया बने खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर, लोग दे रहे शुभकामनाए

  1. Home
  2. देश

Khataron Ke Khiladi: तुषार कालिया बने खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर, लोग दे रहे शुभकामनाए


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कलर्स चैनल के चरचित शो खतरों के खिलाड़ी 12 का फाइनल एपिसोड का रविवार को प्रसारित हुआ। जिसमें डांसर व कोरियोग्राफर तुषार कालिया को सीज़न 12 का विजेता चुना गया। तुषार कालिया ने फाइनल में जन्नत जुबैर, फैसल शेख, मोहित मलिक, रुबीना दिलैक और कनिका मान को हराकर ट्राफी अपने नाम की। रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सर्कस की टीम भी फाइनल एपिसोड में मौजूद थी।

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीज़न का रविवार को समापन हो गया। साउथ अफ्रीका के केपटाउन में शूट हुआ 12वें सीज़न को भी ऱोहीत शेट्टी ने ही होस्ट किया। जिसमें कुल 14 प्रतिभागियों ने भाग लिया था. उनमें से सिर्फ 6 ही फाइनल में जगह बनाने में सफल हुये। तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, मोहित मलिक, रुबीना दिलैक और कनिका मान फाइनलिस्ट बने। इनमें से भी तुषार कालिया, जन्नत जुबैर और फैसल शेख को ही फाइनल स्टंट में परफार्म करने का मौका मिला। जिसमें तुषार पहले, फैसल दूसरे और जन्नत सबसे ज्यादा समय लेने की वज़ह से तीसरे स्थान पर रहीं।

तुषार और फैसल के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। जिसमें अन्त में फैसल को पीछे छोड़ते हुए तुषार ने खिताब अपने नाम किया। तुषार इससे पहले कलर्स के ही रियलिटी शो डांस दीवाने में नज़र आ चुके हैं। तुषार को शो के होस्ट और निर्देशक रोहित शेट्टी ट्राफी देकर सम्मानित किया। इसके अलावा 20 लाख रुपये और एक स्विफ्ट डिजायर कार भी तुषार को इनाम के तौर पर मिली है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सर्कस के अभिनेता रनवीर सिंह ,वरुण शर्मा और अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी फाइनल एपिसोड में मौजूद रही।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।