अखिलेश के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य का तंज, बोले- सपा प्रमुख का आतंकियों का हौसला बढ़ाने का काम जारी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर

अखिलेश के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य का तंज, बोले- सपा प्रमुख का आतंकियों का हौसला बढ़ाने का काम जारी

अखिलेश के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य का तंज, बोले- सपा प्रमुख का आतंकियों का हौसला बढ़ाने का काम जारी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। गोरखपुर में तीन अप्रैल को गोरखनाथ मंदिर के प्रवेश द्वार पर पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला करने वाले अहमद मुर्तजा अब्बासी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तगड़ा तंज कसा है। केशव प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव के बयान से काफी हैरान हैं और उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आतंकियों का हौसला बढ़ाने के अपने काम में लगे हैं।

गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर के बाहर सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले अहमद मुर्तजा अब्बासी के आतंकी कनेक्शन सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश एटीएस ने अपनी पड़ताल तेज कर दी है। ऐसे में नेताओं के बीच भी शब्दों के बाणों ने भी गति पकड़ ली है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के अहमद मुर्तजा अब्बासी को लेकर बयान पर प्रदेश के डिप्यी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तगड़ी प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश यादव के बयान से खफा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साफ कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया आतंकियों का हौसला बढ़ाने के अपने काम में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी का हमेशा से आतंकवादियों से गहरा रिश्ता है। उन्होंने 2013 के आतंकी हमलों के मामले वापस ले लिए थे। गोरखनाथ मंदिर पर हमला सामान्य नहीं है, यह बहुत गंभीर है। मैं आतंकवादियों का मनोबल बढ़ाने के उनके प्रयासों की निंदा करता हूं। अखिलेश यादव को जानलेवा हमले के मामले में एक आरोपित पर खुलेआम टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। वह पूर्व सीएम हैं, हमारे सुरक्षाकर्मियों ने उसे आतंकवादी संगठनों से जुड़े होने के बाद अपनी जान जोखिम में डालकर पकड़ लिया। उनका बयान निंदनीय है। अब तो तय है कि समाजवादी पार्टी आने वाले समय में समाप्त पार्टी बन जाएगी।

गौरतलब है कि गोरखनाथ मंदिर के बाहर बीते दिनों पुलिसकर्मियों पर हमले के मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि भाजपा बेवजह किसी भी बात को तूल देती है। उन्होंने हमले के आरोपित अहमद मुर्तजा अब्बासी के मानसिक रोगी होने पर ध्यान देने की बात कही थी। अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा था कि उनके (आरोपित मुर्तजा अब्बासी) के पिता ने कहा कि वह मनोरोग से पीडि़त है। मुझे लगता है कि हमें उस पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है। भाजपा तो एक ऐसी पार्टी है जो स्थिति को बढ़ा चढ़ाकर पेश करती है। बीते रविवार देर शाम 30 वर्षीय अहमद मुर्तजा अब्बासी ने गोरखनाथ मंदिर परिसर की सुरक्षा में लगे सुरक्षा कर्मियों पर हमला किया था।  

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।